AAP: अहमदाबाद में पुलिस के साथ हुई तीखी बहस पर बोले सीएम अरविंद केजरीवाल- ‘उनका मकसद था मुझे...’
Advertisement

AAP: अहमदाबाद में पुलिस के साथ हुई तीखी बहस पर बोले सीएम अरविंद केजरीवाल- ‘उनका मकसद था मुझे...’

AAP vs BJP: अरविंद केजरीवाल ने कहा कि गुजरात में बहुत भ्रष्टाचार है, कोई भी सरकारी काम बिना पैसे दिए नहीं होता, अगर आप हमें सत्ता देंगे तो हम आपको भ्रष्टाचार मुक्त और भय मुक्त गुजरात बना कर देंगे. 

AAP: अहमदाबाद में पुलिस के साथ हुई तीखी बहस पर बोले सीएम अरविंद केजरीवाल- ‘उनका मकसद था मुझे...’

Gujarat Assembly Elections: अरविंद केजरीवाल गुजरात में धुआंधार चुनाव प्रचार कर रहे हैं. इस दौरान वह लगातार जनता से संवाद कर रहे हैं. ऐसे ही एक कार्यक्रम में अरविंद केजरीवाल ने कहा कि गुजरात में बहुत भ्रष्टाचार है, कोई भी सरकारी काम बिना पैसे दिए नहीं होता, अगर आप हमें सत्ता देंगे तो हम आपको भ्रष्टाचार मुक्त और भय मुक्त गुजरात बना कर देंगे. 

इस दौरान उनसे सोमवार शाम को अहमदाबाद में पुलिसकर्मियों के साथ हुई तीखी बहस पर सवाल किया तो उन्होंने कहा, 'क्या एक स्टेट की पुलिस यह कह सकती है कि मुख्यमंत्री अगर ऑटो में जाएगा तो हम सुरक्षा नहीं दे सकते. मैं दिल्ली पंजाब में ऑटो में चलता हूं. उनका मकसद मुझे सुरक्षा देने का नहीं था उनका मकसद था मुझे जनता के बीच में जाने से रोकने का.'  उन्होंने कहा कि जनता में तो केजरीवाल जाएगा, इस दुनिया में किसी की हिम्मत नहीं जो जनता को केजरीवाल से काट सके.

बता दें आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने सोमवार रात अहमदाबाद में एक ऑटो-रिक्शा चालक का निमंत्रण स्वीकार कर उसके घर जाकर रात का भोजन किया. ऑटो-रिक्शा चालक के घर जाने से पहले केजरीवाल की सुरक्षा प्रोटोकॉल को लेकर एक पांच सितारा होटल के बाहर कुछ पुलिस अधिकारियों के साथ तीखी बहस हुई, क्योंकि दिल्ली के मुख्यमंत्री पुलिसकर्मियों को अपने साथ ले जाने के लिए तैयार नहीं थे. केजरीवाल इसी होटल में ठहरे हुए हैं.

गुजरात का पैसा अरबपतियों में नहीं बांटा जाएगा’
इसी के साथ दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के बाद गुजरात सरकार का कोई पैसा स्विस बैंकों में नहीं जाएगा, गुजरात का पैसा अरबपतियों में नहीं बांटा जाएगा. किसी व्यक्ति को सरकारी दफ्तरों में जाने की जरूरत नहीं होगा हम ऐसा काम करेंगे कि सरकार का आदमी आपके पास आएगा. दिल्ली में हमने यह करके दिखाया है.

आप संयोजक ने कहा कि गुजरात की सरकार अब दिल्ली से नहीं चलेगी बल्कि गुजरात की 6 करोड़ जनता जो तय करेगी वही होगा. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी सपने नहीं दिखाती बल्कि काम करके दिखाती है.

(ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi  पर)

Trending news