दिल्ली: कोरोना पर केजरीवाल ने दी बड़ी खुशखुबरी, पिछले 24 घंटे में बस 1 केस सामने आया
Advertisement

दिल्ली: कोरोना पर केजरीवाल ने दी बड़ी खुशखुबरी, पिछले 24 घंटे में बस 1 केस सामने आया

केजरीवाल ने लोगों से अपील की है वे अपने घर में ही रहें.

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:कोरोना वायरस (Coronavirus) के खौफ के बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ( Arvind Kejriwal) ने एक राहत वाली जानकारी दी है. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि दिल्ली (Delhi) में हालात नियंत्रण में है. उन्होंने कहा कि एक दिन में सिर्फ एक केस बढ़ा है. 

 केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में इस वक्त कोरोना के 36 पॉजिटिव मामले हैं इनमें से 26 विदेश से आए हैं. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि जितनी भी जरूरी सुविधाएं देने वाले लोग हैं वो 1031 नंबर पर फोन कर अपना ई पास ले सकते हैं. जिन फैक्ट्री वालों को अपने कर्मियों के लिए पास चाहिए वो भी इस प्रक्रिया की मदद से ले सकते हैं.

मुख्यमंत्री ने कहा कि SDM और ACP ये सुनिषित करे की सब्जी, दूध, राशन जैसी जरुरी सुविधा की दुकान खुले और उन दुकानों पर सामान भी मिले.

केजरीवाल ने लोगों से घरों में रहने की अपील करते हुए कहा- जो लोग अपने घरों में नहीं रह रहे मेरी उनसे हाथ जोड़कर विनती है कि वो लोग अपने घरों में ही रहें, जब तक बाहर निकलना बेहद जरूरी न हो.  नहीं तो कुछ लोगों की गलती का खामियाजा पूरे देश को भुगतना पड़ेगा.

मोहल्ला क्लीनिक के एक डॉक्टर के कोरोना संक्रमित होने पर मुख्यमंत्री ने कहा कि यह दुखद है कि एक डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव पाए गए. लेकिन उन्होंने साफ कर दिया कि मोहल्ला क्लीनिक बंद नहीं होंगे. केजरीवाल ने कहा, 'हम डॉक्टरों की पूरी सुरक्षा सुनिश्चित करेंगे, उनके टेस्ट नियमित अंतराल पर होंगे.'

Trending news