नकुश को निकाह पर सीएम योगी ने दिया शानदार तोहफा, एक दिन में बदल दी पूरे इलाके की रंगत
topStories1hindi1473583

नकुश को निकाह पर सीएम योगी ने दिया शानदार तोहफा, एक दिन में बदल दी पूरे इलाके की रंगत

UP News: प्रयागराज के धूमनगंज थाना अंतर्गत अबु बकरपुर की रहने वाली नकुश फातमा के निकाह से पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उसे एक बड़ा ‘तोहफा’ दिया है.

नकुश को निकाह पर सीएम योगी ने दिया शानदार तोहफा, एक दिन में बदल दी पूरे इलाके की रंगत

UP News: प्रयागराज के धूमनगंज थाना अंतर्गत अबु बकरपुर की रहने वाली नकुश फातमा के निकाह से पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उसे एक बड़ा ‘तोहफा’ दिया है. नकुश के ट्वीट पर मुख्यमंत्री ने पिछले 15 साल से खराब सड़क बनवा दी जिससे बारातियों को आने में कोई असुविधा ना हो. नकुश ने आठ दिन पहले मुख्यमंत्री को ट्वीट कर लिखा था, ‘‘मेरे इलाके में पिछले 15 साल से सड़क का कोई काम नहीं हुआ. माननीय मुख्यमंत्री जी, सात दिसंबर को मेरी शादी है जिसमें आप सादर आमंत्रित हैं. कृपया मेरे मोहल्ले की सड़क बनवा दीजिए जिससे आपको और मेरे मेहमानों को आने में कोई असुविधा ना हो.’’

नकुश के चाचा जमाल अफसल ने बताया कि अबु बकरपुर में वर्ष 2002 में सड़क बनी थी जिसके बाद दोबारा दो दिन पहले बनी. उन्होंने कहा कि पंद्रह साल पहले सड़क की थोड़ी पैचिंग मरम्मत गई थी. इसके अलावा, यहां गंदगी का अंबार था.

अफसल ने बताया कि नकुश ने तकरीबन आठ दिन पहले मुख्यमंत्री को ट्वीट कर अपना दर्द बयां किया था. मुख्यमंत्री के निर्देश पर दो दिन पहले नगर निगम ने क्षेत्र की साफ-सफाई कर सड़क बना दी. इससे अब मेहमानों को आने में कोई दिक्कत नहीं होगी. उन्होंने बताया कि नकुश की शादी लखीमपुर खीरी में होने जा रही है और बारात बुधवार को प्रयागराज आएगी.

अफसल ने बताया कि सड़क बनवाने के लिए कोई ऐसा विभाग नहीं है जहां संपर्क ना किया गया हो, लेकिन किसी विभाग ने इसमें दिलचस्पी नहीं ली. उन्होंने कहा कि हालांकि नकुश के ट्वीट का मुख्यमंत्री द्वारा संज्ञान लेने और उनके निर्देश पर एक दिन में सड़क का निर्माण नगर निगम द्वारा करा दिया गया.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news