19 साल की लड़की ने इतने छोटे लड़के से की शादी, फिर की ऐसी गंदी हरकत; मुश्किल में फंसी
Advertisement
trendingNow1976278

19 साल की लड़की ने इतने छोटे लड़के से की शादी, फिर की ऐसी गंदी हरकत; मुश्किल में फंसी

लड़की के खिलाफ गंभीर यौन अपराध (Sexually Assaulting) की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार किया गया. बाद में उसे विशेष अदालत में पेश किया गया और कोयंबटूर केंद्रीय जेल में न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

चेन्नई: तमिलनाडु के कोयंबटूर (Coimbatore) में चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक 19 साल की लड़की को एक 17 साल के नाबालिग लड़के से प्यार हो गया और फिर उससे शादी (Girl Married to Minor) कर ली. शादी के बाद वह मुसीबत में फंस गई है, क्योंकि उसके खिलाफ गंभीर यौन अपराध (Sexually Assaulting) की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार किया गया. बाद में उसे विशेष अदालत में पेश किया गया और कोयंबटूर केंद्रीय जेल में न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

  1. पेट्रोल पंप पर काम करने के दौरान हुआ प्यार
  2. 19 साल की लड़की ने 17 साल के लड़के से की शादी
  3. नाबालिग से शादी और यौन उत्पीड़न के आरोप में गिरफ्तार

पेट्रोल पंप पर काम करने के दौरान हुआ प्यार

न्यूज एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने बताया कि लड़की ने 10वीं क्लास में फेल होने के बाद अपनी पढ़ाई छोड़ दी थी और कोयंबटूर के पोलाची में पेट्रोल पंप पर नौकरी करने लगी थी. वहीं 12वीं की पढ़ाई पूरी करने बाद लड़का भी उसी पेट्रोल पंप पर काम करता था. इस दौरान लड़की को लड़के से प्यार हो गया और बाद में वह उसके साथ डिंडीगुल चली गई.

लड़के के मां ने दर्ज कराई यौन शोषण की शिकायत

पुलिस ने बताया कि लड़की ने डिंडीगुल में ही अपने से 2 साल छोटे लड़के के साथ शादी की और वापस कोयंबटूर लौट आए जहां वे किराए के मकान में रहने लगे. लड़के की मां ने पुलिस के सामने यौन शोषण की शिकायत दर्ज कराई है. जब महिला को शिकायत का पता चला तो उसने महिला थाने में आत्मसमर्पण कर दिया.

VIDEO-

ये भी पढ़ें- डॉक्टर ने पत्नी से कहा दोस्तों के साथ बनाओ संबंध, मना करने पर दी इतनी खौफनाक सजा

लड़की के खिलाफ पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज

पुलिस ने बताया कि 19 वर्षीय एक लड़की को नाबालिग लड़के से शादी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. 17 वर्षीय लड़के से शादी करने और उसका यौन उत्पीड़न करने के आरोप में उसे यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉस्को) अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने पॉस्को अधिनियम की धारा 5 (एक) (गंभीर यौन हमला) और धारा 6 (बढ़े हुए यौन उत्पीड़न के लिए सजा) के तहत मामला दर्ज किया गया है.

लाइव टीवी

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news