Lockdown 3.0 के बाद सरकार का अगला प्लान क्या, सोनिया गांधी ने पूछा सवाल
Advertisement

Lockdown 3.0 के बाद सरकार का अगला प्लान क्या, सोनिया गांधी ने पूछा सवाल

कांग्रेस की अंतरिम प्रेसिडेंट सोनिया गांधी की कांग्रेस शासित प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक जारी है. 

(फाइल फोटो)

नई दिल्ली: देशभर में तीसरी बार लॉकडाउन (Lockdown) लगने के बाद से ही विपक्ष सरकार पर आक्रामक हो गई है. कांग्रेस (Congress) की अंतरिम प्रेसिडेंट सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) की कांग्रेस शासित प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक जारी है. इस बैठक में पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह और पूर्व पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी समेत कई नेता मौजूद हैं. 

  1. बैठक में पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह और पूर्व पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी मौजूद हैं. 
  2. सोनिया गांधी पंजाब, राजस्थान, छत्तीसगढ़ और पुडुचेरी के मुख्यमंत्री से चर्चा कर रही हैं. 
  3. कोरोना वायरस के हालात और महामारी से निपटने के लिए किए गए प्रयासों को लेकर चर्चा जारी

सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक बैठक में सोनिया गांधी ने कहा कि लॉकडाउन 3.0 के खत्म होने के बाद क्या? उन्होंने सरकार से सवाल पूछा है कि 17 मई के बाद सरकार की क्या रणनीति है.

ये भी पढ़ें- प्रवासी मजदूरों पर गरमाई राजनीति, ‘सामना’ ने योगी और नीतीश सरकार पर साधा निशाना

आपको बता दें कि सोनिया गांधी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पंजाब, राजस्थान, छत्तीसगढ़ और पुडुचेरी के मुख्यमंत्री के साथ कोरोना वायरस के हालात और महामारी से निपटने के लिए किए गए प्रयासों को लेकर चर्चा कर रही हैं. 

जानकारी के मुताबिक इस बैठक में सोनिया गांधी विभन्न स्थानों में फंसे प्रवासी मजदूरों के मुद्दों और उन्हें वापस लाने के लिए राज्यों द्वारा किए गए उपायों पर भी चर्चा करेंगी. गौरतलब है कि सोनिया गांधी ने सोमवार को कहा था कि कांग्रेस की राज्य इकाइयां अपने गृह राज्य जाने के इच्छुक प्रवासी कामगारों की रेल यात्रा का किराया देंगी.

LIVE TV

Trending news