CWC मीटिंग में सोनिया गांधी की नसीहत, 'मैं फुलटाइम अध्यक्ष हूं, मीडिया के जरिए न करें बात'
X

CWC मीटिंग में सोनिया गांधी की नसीहत, 'मैं फुलटाइम अध्यक्ष हूं, मीडिया के जरिए न करें बात'

Congress Working Committee Meeting: कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कहा कि मैंने स्पष्टता की तारीफ हमेशा की है. CWC मीटिंग में 5 राज्यों में होने वाले चुनाव की तैयारियों पर चर्चा हो सकती है.

CWC मीटिंग में सोनिया गांधी की नसीहत, 'मैं फुलटाइम अध्यक्ष हूं, मीडिया के जरिए न करें बात'

नई दिल्ली: देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कांग्रेस मुख्यालय (Congress Head Office) पर आज (शनिवार को) कांग्रेस वर्किंग कमेटी (CWC) की बैठक हो रही है. सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) CWC मीटिंग की अध्यक्षता कर रही हैं. मीटिंग में गांधी परिवार और G-23 नेताओं (G-23 Leaders) के बीच टकराव देखने को मिला.

CWC मीटिंग में सोनिया गांधी ने क्या कहा?

कांग्रेस वर्किंग कमेटी की मीटिंग में बिना नाम लिए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने G-23 के नेताओं पर निशाना साधा. सोनिया गांधी ने इन नेताओं को नसीहत दी. सोनिया गांधी ने कहा कि मैंने हमेशा स्पष्टता की सराहना की है. मीडिया के माध्यम से मुझसे बात करने की कोई जरूरत नहीं है. आइए हम सभी एक स्वतंत्र और ईमानदार चर्चा करें. लेकिन इस कमरे की चारदीवारी के बाहर क्या बात होनी चाहिए, ये सीडब्ल्यूसी का सामूहिक निर्णय है.

ये भी पढ़ें- 'खाली करवाया जाए सिंघु बॉर्डर', दलित की हत्या के मामले में सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर

अध्यक्ष पद को लेकर सोनिया गांधी का बयान

उन्होंने आगे कहा कि मैं ही कांग्रेस की पूर्णकालिक और कार्यशील अध्यक्ष हूं. संगठन में चुनाव का खाका केसी वेणुगोपाल सबके सामने रखेंगे.

G-23 नेता उठा सकते हैं ये मुद्दा

सूत्रों के अनुसार, CWC मीटिंग में पार्टी अध्यक्ष और संगठन का चुनाव कराने, किसान आंदोलन, अगले साल पांच राज्यों में होने वाले चुनाव की तैयारियां और महंगाई पर चर्चा हो सकती है.

ये भी पढ़ें- राम मंदिर के फैसले से निर्माण शुरू होने तक नहीं चली एक भी गोली, कैसे हुआ ये मुमकिन?

जान लें कि लोक सभा चुनाव 2019 के बाद केरल के वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने हार की जिम्मेदारी लेते हुए पार्टी के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था. तब से लेकर अब तक कोई भी स्थाई अध्यक्ष नहीं चुना गया है. सोनिया गांधी ही अस्थाई अध्यक्ष बनी हुई हैं.

LIVE TV

Trending news