Ramdas Athawale ने Congress को दी सलाह, बताया- क्या होंगे अकेले चुनाव लड़ने के नुकसान
Advertisement

Ramdas Athawale ने Congress को दी सलाह, बताया- क्या होंगे अकेले चुनाव लड़ने के नुकसान

महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले (Nana Patole) के अकेले चुनाव लड़ने के संकेत केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले (Ramdas Athawale) कांग्रेस को सलाह दी है और बताया है कि पार्टी को क्यों अकेले चुनाव लड़ने से बचना चाहिए.

रामदास अठावले (फाइल फोटो)

मुंबई: महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले (Nana Patole) ने संकेत दिए हैं कि कांग्रेस आने वाले विधान सभा चुनाव में अपने दम पर लड़ेगी. इस पर केंद्रीय मंत्री और आरपीआई प्रमुख रामदास अठावले (Ramdas Athawale) कांग्रेस को सलाह दी है और बताया है कि पार्टी को क्यों अकेले चुनाव लड़ने से बचना चाहिए.

  1. रामदास अठावले ने नाना पटोले के बयान पर कांग्रेस को दी सलाह
  2. अठावले ने कहा कांग्रेस को अकेले चुनाव लड़ने से बचना चाहिए
  3. कांग्रेस को एनसीपी और शिवसेना के मुकाबले बताया कमजोर
  4.  

अकेले चुनाव लड़ने क्या होगा नुकसान

रामदास अठावले (Ramdas Athawale) ने एएनआई से बात करते हुए कहा, 'महा विकास अघाड़ी गठबंधन में शामिल कांग्रेस पार्टी, एनसीपी और शिवसेना की तुलना में कमजोर है और इसलिए उसे अकेले चुनाव लड़ने से बचना चाहिए.

कांग्रेस को अपना सीएम बनाने की दी सलाह

रामदास अठावले (Ramdas Athawale) ने  कहा, 'महाराष्ट्र सरकार में शामिल कांग्रेस के 42 विधायक हैं और उनकी समर्थन से सरकार चल रही है. नाना पटोले (Nana Patole) को उद्धव ठाकरे और शरद पवार से बातचीत कर अपनी पार्टी से अगले दो-ढाई साल के लिए मुख्यमंत्री नियुक्त करने को लेकर बात करनी चाहिए. अगर ऐसा नहीं होता, तो कांग्रेस को गठबंधन से बाहर निकल जाना चाहिए.'

नाना पटोले के बयान पर NCP ने जताया ऐतराज

महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले (Nana Patole) के अकेले चुनाव लड़ने के बयान पर एनसीपी (NCP) ने ऐतराज जताया है. अजित पवार (Ajit Pawar) ने नाना पटोले को घेरते हुए कहा कि चुनावी गठबंधन का निर्णय तो कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, एनसीपी प्रमुख शरद पवार और शिवसेना की ओर से मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे लेंगे. इनके बीच भला नाना पटोले कहां से आ गए?

लाइव टीवी

Trending news