Kangana Ranaut पर भड़के कांग्रेस नेता, बताया 'हिमाचल का सड़ा हुआ सेब'
Advertisement

Kangana Ranaut पर भड़के कांग्रेस नेता, बताया 'हिमाचल का सड़ा हुआ सेब'

दिलजीत दोसांझ से लड़ाई में अपनी बात रखने के लिए कंगना ने कांग्रेस सांसद के ट्वीट का सहारा लिया था. जिसके बाद सांसद ने कंगना को आंतरिक मामलों से दूर रहने की चेतावनी देते हुए हिमाचल का सड़ा हुआ सेब करार दिया.

फाइल फोटो।

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी बेबाक बोली के लिए काफी चर्चित हैं. लेकिन उनकी ये आदत कई बार उन्हें महंगी पड़ चुकी है. विवाद चाहे शिवसेना (Shivsena) के साथ रहा हो या दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के साथ. दोनों ही बार कंगना काफी ट्रोल हुई हैं. हाल ही में कंगना ने लुधियाना से कांग्रेस सांसद रवनीत सिंह बिट्टू के एक पुराने ट्वीट को रिट्वीट किया, जिसके बाद कांग्रेस ने उन्हें हिमाचल का सड़ा हुआ सेब करार दे दिया.

दरअसल, दिलजीत दोसांझ से ट्विटर पर जारी लड़ाई में अपनी बात रखने के लिए कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने सांसद के ट्वीट का सहारा लिया था. जिसमें सांसद बिट्टू ने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से दिलजीत दोसांझ और अन्य 6 लोगों को गिरफ्तार करने की मांग की थी, जो खालिस्तान की मांग कर रहे थे. 

कंगना ने ट्वीट को रिट्वीट कर लिखी ये बात
कंगना ने बिट्टू के ट्वीट को कोट करते हुए लिखा था, 'यह पंजाब के रूलिंग पार्टी के नेता है, जो इन आतंकियों की पोल खोल रहे है. करण जोहर के चापलूसों के बारे में वे लोग यह बात कहते है और बाकी आतंकी जो देश के टुकड़े चाहते है दादी को बिना मतलब बीच में लाकर अपना एजेंडा चला रहे हैं. टुकड़े गैंग शर्म करो.'

कंगना को बताया 'हिमाचल का सड़ा हुआ सेब'
कंगना के ट्वीट के बाद रवनीत सिंह बिट्टू अब दिलजीत दोसांझ के पक्ष में खड़े नजर आ रहे हैं. उन्होंने कंगना रनौत को हिमाचल की सड़ी हुई सेब करार देते हुए चेतावनी दी कि हमारे आंतरिक मसलों को इससे बाहर रखें.

'कंगना के पास छिपने के लिए सिर्फ नरेंद्र मोदी का घर होगा'
बिट्टू ने बातचीत में कहा कि, 'हम एक बात स्पष्ट कर देना चाहते हैं कि हम पंजाबियों के अपने विवाद हो सकते हैं, लेकिन हम किसी भी बाहरी से अपने घर के मामले में दखल देने नहीं देंगे. मुझे विश्वास है कि हिमाचल प्रदेश के किसान, प्रदर्शन कर रहे किसानों को आतंकवादी कहने पर हिमाचल प्रदेश में कंगना का आना बंद करा देंगे और उनके पास छिपने के लिए सिर्फ नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) का घर होगा.'

बीते दो दिनों से कंगना-दिलजीत में चल रहा है ट्विटर वॉर
बताते चलें कि बीते दो दिनों में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के बीच किसान आंदोलन को लेकर तीखी नोकझोंक हुई है. आलम ये था कि गुरुवार को दोनों अभिनेता ट्विटर पर भिड़ गए और दर्जनों ट्वीट में लगातार एक दूसरे को जवाब दिए. कंगना रनौत के एक ट्वीट में सिख महिला की गलत पहचान बताने के बाद शुरू हुए इस विवाद में बॉलीवुड के कई बड़े अभिनेता कूद पड़े. हालांकि अब भले ही दोनों ने एक दूसरे के ट्वीट पर जवाब देना बंद कर दिया हो, लेकिन अब इनके फैन्स आपस में भिड़ गए हैं.

LIVE TV

Trending news