close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: कांग्रेस का ऑफर, TikTok वीडियो बनाएं, उर्मिला-गोविंदा के साथ लंच-डिनर करें

कांग्रेस पार्टी ने नायाब स्कीम का ऐलान किया है जिसमें कांग्रेस आम लोगों को टिक टॉक बना कर भेजने वालों को उर्मिला मातोंडकर, गोविंदा और दूसरी फिल्मी हस्तियों के साथ लंच और डिनर का ऑफर दे रही है. 

VIDEO: कांग्रेस का ऑफर, TikTok वीडियो बनाएं, उर्मिला-गोविंदा के साथ लंच-डिनर करें

महाराष्ट्र: महाराष्ट्र में कांग्रेस पार्टी में नई जान फूंकने की जु्गत में कांग्रेस बालीवुड का सहारा ले रही है. पार्टी ने नायाब स्कीम का ऐलान किया है जिसमें कांग्रेस आम लोगों को टिक टॉक बना कर भेजने वालों को उर्मिला मातोंडकर, गोविंदा और दूसरी फिल्मी हस्तियों के साथ लंच और डिनर का ऑफर दे रही है. कांग्रेस के मुताबिक बस लोगों को सूबे के अलग अलग मुद्दों पर टिक टॉक बनाकर पार्टी को भेजना है और नायाब टिक टॉक बनाने वाला फिल्मी सितारों के साथ लंच और डिनर पार्टी का हकदार बनेगा. सत्तापक्ष कांग्रेस के इन तरीकों की चुटकी ले रहा है. 

लोकसभा में चारों खाने चित पड़ी कांग्रेस पार्टी 
महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव से ऐन पहले पार्टी में नई जान फूँकने की नई नई तरकीबें तलाश रही है. पार्टी फिल्मी सितारों का सहारा लेकर सियासत मेँ अपनी नैय्या पार लगाने की जुगत में है. इसी कोशिश में महाराष्ट्र कांग्रेस ने नया हथकंडा अपनाया है. पार्टी सोशल मीडिया के जरिए टिक टॉक सहारा ले रही है.

पार्टी ने सूबे के युवाओं से अपील की है कि, राज्य की समस्या और मेनिफेस्टो में क्या मुद्दे हो ये टिक टॉक पर अपने अपने  वीडियो बनाकर भेजे. और जिन लोगों के अच्छे सुझाव वाले टिक टॉक वीडियो होंगे उनको बॉलीवुड हस्तियों उर्मिला मातोंडकर, गोविंदा, शिल्पा शिंदे और दूसरी फिल्मी सेलेब्रिटीज के साथ फोटो खिंचाने और लंच और डिनर कराने का मौका देंगे. 

उर्मिला मातोंडकर का कहना है कि पार्टी लोगों के साथ जुड़ने के लिए सोशल मीडिया का सहारा ले रही है. पार्टी को मजबूत बनाने के लिए हम हरसंभव कोशिश कर रहे है.  कांग्रेस पार्टी पिछले लोकसभा चुनाव में देश भर में औंधे मुंह गिरी है. महाराष्ट्र में राहुल गांधी का कैम्पेन बिल्कुल बेअसर रहा.

पार्टी को लोकसभा चुनाव में सूबे मेँ ऐतिहासिक हार का सामना करना पड़ा. पार्टी को प्रदेश की 48 सीटों मे से महज एक सीट पर ही कामयाबी मिली थी. कांग्रेस से जनता को इतना मोहभंग हुआ है कि पार्टी के छोटे बडे नेता आये दिन पार्टी छोड बीजेपी और शिवसेना का दामन थाम रहे हैँ.

सत्ता पक्ष कांग्रेस की चुटकी ले रहा है कि उस पर इस तरह की नौबत आई कि फिल्मी हस्तियों के नाम और उनके साथ खाने की दावत का लालच दिखाना पड़ रहा है. उसमें भी कांग्रेस को युवाओ से फीका रेस्पॉन्स मिल रहा है.