close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आज पी चिदंबरम मामले पर प्रेस कॉफ्रेंस करेंगी कांग्रेस, रणदीप सुरजेवाला रखेंगे पार्टी का पक्ष

 कांग्रेस नेता और पूर्व वित्‍त मंत्री पी चिदंबरम को बुधवार को सीबीआई ने गिरफ्तार कर लिया है. चिदंबरम को रात भर सीबीआई मुख्‍यालय में रखा गया. 

आज पी चिदंबरम मामले पर प्रेस कॉफ्रेंस करेंगी कांग्रेस, रणदीप सुरजेवाला रखेंगे पार्टी का पक्ष
गिरफ्तारी से पहले बुधवार की प्रेस कॉन्फ्रेंस में पी. चिदंबरम ने खुद के बेगुनाह बताया और कहा कि उन्हें फंसाया गया था.

नई दिल्ली : आईएनएक्स मीडिया से जुड़े भ्रष्टाचार और धनशोधन के मामलों में आरोपी पूर्व वित्तमंत्री पी चिदंबरम को बुधवार देर रात सीबीआई ने गिरफ्तार कर लिया है. आज उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा. वहीं, इस मामले पर पी चिदंबरम आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाली है. कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला आज इस मामले में आज सुबह 10 बजे ब्रीफिंग करेंगे. 

कांग्रेस की ओर से यह प्रेस कॉन्फ्रेंस पार्टी मुख्यालय पर आयोजित की गई है. बता दें कि कांग्रेस नेता और पूर्व वित्‍त मंत्री पी चिदंबरम को बुधवार को सीबीआई ने गिरफ्तार कर लिया है. चिदंबरम को रात भर सीबीआई मुख्‍यालय में रखा गया. यहां उनकी मेडिकल जांच भी कराई गई. बुधवार को गिरफ्तार किए जाने के बाद आज सीबीआई और ईडी की टीम चिदंबरम को कोर्ट में पेश करने वाली है. इस पेशी में सीबीआई चिदंबरम की 14 दिनों की रिमांड मांग सकती है. 

VIDEO: रौब के दौर में गाड़ी की आगे की सीट पर बैठते थे चिदंबरम, आज यूं दिखे लाचार

चिदंबरम ने खुद को बताया था बेगुनाह
गिरफ्तारी से पहले बुधवार की प्रेस कॉन्फ्रेंस में पी. चिदंबरम ने खुद के बेगुनाह बताया और कहा कि उन्हें फंसाया गया था. पी. चिदंबरम ने कहा कि आईएनएक्स मीडिया केस में उनके ऊपर कोई आरोप नही हैं. चिदंबरम ने कहा कि पिछले 24 घंटे में उनके बारे में बहुत तरह के भ्रम फैलाए गए. इस मामले में उनके और परिवार के खिलाफ कोई चार्जशीट नहीं है. उन्होंने कहा कि लोकतंत्र की बुनियादी आजादी है. चिदंबरम ने कहा कि अगर उन्हें जिंदगी और आजादी के बीच में चुनने कहा जाए तो वे आजादी चुनेंगे.