कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को अस्पताल से मिली छुट्टी

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को आज यहां मामूली उपचार के बाद सर गंगा राम अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी। बुधवार को 69 वर्षीय नेता को फिर से अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बुखार, बीमारी और कंधे में चोट लगने के कारण 11 दिनों तक इलाज किये जाने के बाद 14 अगस्त को उन्हें छुट्टी दे दी गयी थी।

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को आज यहां मामूली उपचार के बाद सर गंगा राम अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी। बुधवार को 69 वर्षीय नेता को फिर से अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बुखार, बीमारी और कंधे में चोट लगने के कारण 11 दिनों तक इलाज किये जाने के बाद 14 अगस्त को उन्हें छुट्टी दे दी गयी थी।

अस्पताल के उपाध्यक्ष डॉक्टर एस पी बयोत्रा ने बताया, ‘मामूली उपचार के लिए 17 अगस्त को सोनिया गांधी को अस्पताल में भर्ती कराया गया था जो सफलता पूर्वक संपन्न हो गया। गांधी के स्वास्थ्य में शीघ्रता से सुधार हुआ और उन्हें आज छुट्टी दे दी गयी। उन्हें आराम करने, स्वास्थ्य लाभ करने और आगे चिकित्सकीय परामर्श लेते रहने की सलाह दी गयी है।’ अपने अंतिम चिकित्सा बुलेटिन में अस्पताल ने कहा है कि सोनिया गांधी को दोपहर में ‘हालत स्थिर’ रहने पर छुट्टी दे दी गयी। वाराणसी में एक रोडशो के दौरान बीमार हो जाने के बाद सोनिया गांधी को पूर्व में तीन अगस्त को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.