दिल्ली में डेरा डाले वीरभद्र को मनाने की कोशिश में लगी कांग्रेस
Advertisement

दिल्ली में डेरा डाले वीरभद्र को मनाने की कोशिश में लगी कांग्रेस

कांग्रेस ने बुधवार को हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह को मनाने की कोशिश की जो पार्टी की प्रदेश इकाई में मची खींचतान की वजह से नाराज बताए जा रहे हैं. वीरभद्र ने पार्टी की प्रदेश इकाई के मुद्दों के नहीं सुलझने पर चुनाव नहीं लड़ने की बात भी कही है. 

वीरभद्र सिंह की नाराजगी दूर करने में लगी कांग्रेस. (file)

नई दिल्ली: कांग्रेस ने बुधवार को हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह को मनाने की कोशिश की जो पार्टी की प्रदेश इकाई में मची खींचतान की वजह से नाराज बताए जा रहे हैं. वीरभद्र ने पार्टी की प्रदेश इकाई के मुद्दों के नहीं सुलझने पर चुनाव नहीं लड़ने की बात भी कही है. मंगलवार से ही दिल्ली में डेरा डाले हुए वीरभद्र को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मिलने का वक्त नहीं मिल पाया जिनको उन्हें अपनी शिकायतें बयां करनी थी. 

  1. मंगलवार से दिल्ली में डेरा डाले हुए हैं वीरभद्र.
  2. अहमद पटेल ने वीरभद्र से बात की.
  3. कांग्रेस की हिमाचल प्रदेश इकाई में खींचतान से नाराज हैं वीरभद्र. 

वीरभद्र से मिले पटेल

सोनिया के राजनीतिक सचिव अहमद पटेल ने आज वीरभद्र से मुलाकात की और प्रदेश में कुछ महीने बाद होने वाले विधानसभा चुनाव पहले आसन्न संकट को देखते हुए उन्हें मनाने की कोशिश की. सूत्रों ने कहा कि वीरभद्र ने पटेल के आवास पर उनसे मुलाकत की जो करीब आंधे घंटे तक चली.

प्रदेश इकाई में खींचतान से नाराज हैं वीरभद्र

पिछले हफ्ते छह बार के मुख्यमंत्री ने हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस के कई नेताओं से कहा था कि सुखविंदर सिंह सुखू की अगुवाई वाली मौजूदा प्रदेश कांग्रेस कमेटी में बदलाव नहीं किया गया तो वह न चुनाव लड़ेंगे और न ही पार्टी का नेतृत्व करेंगे.

Trending news