कांग्रेस ने जेटली की टिप्पणी को लेकर साधा निशाना
Advertisement

कांग्रेस ने जेटली की टिप्पणी को लेकर साधा निशाना

कांग्रेस ने मंगलवार को वित्त मंत्री अरुण जेटली पर अमेरिका में की गई उस कथित टिप्पणी को लेकर अपना हमला जारी रखा कि वसुंधरा राजे के पुत्र दुष्यंत सिंह और आईपीएल के पूर्व प्रमुख ललित मोदी के बीच लेनदेन एक ‘वाणिज्यिक लेन देन’ था।

नई दिल्ली : कांग्रेस ने मंगलवार को वित्त मंत्री अरुण जेटली पर अमेरिका में की गई उस कथित टिप्पणी को लेकर अपना हमला जारी रखा कि वसुंधरा राजे के पुत्र दुष्यंत सिंह और आईपीएल के पूर्व प्रमुख ललित मोदी के बीच लेनदेन एक ‘वाणिज्यिक लेन देन’ था।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा ने संवाददाताओं से कहा कि स्पष्टीकरण का उनका बयान कुछ स्पष्ट नहीं करता। उन्होंने वही कहा जो सभी अखबारों में छपा है। यह एक अहसास है जो नुकसान हो जाने के बाद देर से हुआ है। जेटली ने हालांकि कहा है कि उन्होंने ऐसे शब्द का कभी इस्तेमाल नहीं किया और उनके शब्दों का गलत निष्कर्ष निकाला गया। जेटली ने संवाददाताओं से कहा कि मैंने इस तरह के शब्द का कभी इस्तेमाल नहीं किया। यह मेरे अधिकार क्षेत्र का हिस्सा कभी नहीं है। संवाददाताओं ने उनसे विपक्ष के उस आरोप के बारे में पूछा था कि उनकी यह टिप्पणी कि ललित मोदी द्वारा दुष्यंत सिंह को दिया गया रिण एक ‘वाणिज्यिक लेन देन’ था, और यह भाजपा सांसद को क्लीन चिट देने जैसा है। जेटली ने इस बात पर जोर दिया कि उन्होंने जो कहा उसका गलत निष्कर्ष निकाला गया। आनंद शर्मा ने इस बात पर जोर दिया कि अरुण जेटली को अपनी टिप्पणियों में अधिक सतर्क, संयमित और संतुलित रहना चाहिए था क्योंकि इस मसले में ईडी द्वारा मामला दर्ज किया गया है जो कि उनके मंत्रालय के अधीन है और उनकी टिप्पणी से जांच प्रभावित होगी।

Trending news