सुपस्टार रजनीकांत ने फिल्म इंडस्ट्री पर लगाए 30% टैक्स को वापस लेने के लिए तमिलनाडु सरकार से की अपील
Advertisement

सुपस्टार रजनीकांत ने फिल्म इंडस्ट्री पर लगाए 30% टैक्स को वापस लेने के लिए तमिलनाडु सरकार से की अपील

तमिल सुपरस्टार रजनीकांत ने राज्य सरकार से थिएटर मालिकों और वितरकों के स्थानीय निकाय के फिल्म उद्योग पर लगाए 30 प्रतिशत कर को वापस लेने की बुधवार को अपील की.

रजीकांत अभी 'नियमित स्वास्थ्य जांच' के लिए अमेरिका में हैं. (file)

चेन्नई : तमिल सुपरस्टार रजनीकांत ने राज्य सरकार से थिएटर मालिकों और वितरकों के स्थानीय निकाय के फिल्म उद्योग पर लगाए 30 प्रतिशत कर को वापस लेने की बुधवार को अपील की.

वितरकों की हड़ताल के तीसरे दिन रजनीकांत ने किया ट्वीट
वितरकों की हड़ताल के आज तीसरे दिन आज रजनीकांत ने ट्वीट किया, 'तमिल फिल्म जगत के लाखों लोगों की रोजी रोटी को ध्यान में रखते हुए, मैं तमिलनाडु सरकार से हमारी याचिका पर गंभीरता से विचार करने का अनुरोध करता हूं.' रजीकांत अभी 'नियमित स्वास्थ्य जांच' के लिए अमेरिका में हैं. रजनीकांत 29 जून को अमेरिका के लिए रवाना होने से पहले फिल्म 'काला करिकालन' की शूटिंग में मसरूफ थे.

वितरक तीन जुलाई से हड़ताल पर हैं
स्थानीय निकाय के फिल्म उद्योग पर 28% जीएसटी के अतिरिक्त 30% टैक्स लगाने के विरोध में वितरक तीन जुलाई से हड़ताल पर हैं और करीब 1000 सिनेमाघर बंद हैं. तमिल फिल्म निर्माता परिषद और दक्षिण भारतीय कलाकर संघ के वरिष्ठ अधिकारियों ने सोमवार को थिएटरों के मालिकों एवं वितरकों के साथ मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी से मुलाकत की थी और बैठक से सकारात्मक परिणाम न निकलने पर उन्होंने विरोध प्रदर्शन जारी रखने का निर्णय लिया.  लोकल टैक्स के अलावा, 100 रुपए से कम की टिकटों पर 18 फीसदी जीएसटी तय किया गया है और 100 रुपए के अधिक की टिकटों पर 28 फीसदी जीएसटी तय किया गया है.

Trending news