पेपर लीक पर बोले अख‍िलेश, कहा-माफ‍ियाओं पर कागज का ही बुलडोजर चलवा दे योगी सरकार
Advertisement

पेपर लीक पर बोले अख‍िलेश, कहा-माफ‍ियाओं पर कागज का ही बुलडोजर चलवा दे योगी सरकार

यूपी की योगी सरकार 2.0 में बुलडोजर की बड़ी चर्चा है. यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ को बुलडोजर सीएम कहा जाता है. उनकी इसी छव‍ि पर कमेंट करते हुए यूपी में मुख्‍य व‍िपक्षी दल के अध्‍यक्ष अख‍िलेश ने कमेंट करते हुए कहा क‍ि भाजपा सरकार अपने पेपर माफ‍ियाओं पर दिखाने के लिए सही, कागज का ही बुलडोजर चलवा दें.  

अख‍िलेश यादव और यूपी के सीएम योगी आद‍ित्‍यनाथ.

नई द‍िल्‍ली: यूपी में इंटरमीडिएट का पेपर क्‍या लीक हुआ, पॉल‍िट‍िक्‍स में उफान आ गया. यूपी में मुख्‍य व‍िपक्षी दल समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष अख‍िलेश यादव ने इस बात पर योगी सरकार पर जमकर न‍िशाना साधा. उन्‍होंने कहा क‍ि भाजपा सरकार अपने इन पेपर माफ‍ियाओं पर दिखाने के लिए सही, कागज का ही बुलडोजर चलवा दें. 

  1. यूपी में इंटरमीडिएट एग्‍जाम में पेपर लीक 
  2. पेपर लीक की वजह से 24 ज‍िलों में पेपर रद्द
  3. अख‍िलेश यादव ने पेपर लीक मुद्दे पर सरकार को घेरा 

परीक्षाओं में नकल माफियाओं ने लगा दी सेंध

दरअसल, उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद की परीक्षाओं में भी नकल माफियाओं ने सेंध लगा दी थी. बुधवार को इंटरमीडिएट का इंग्लिश विषय का प्रश्न पत्र लीक हो गया. बलिया में पेपर लीक होने के बाद मथुरा सहित 24 जनपदों में परीक्षा रद्द कर दी गई.

यूपी में अब पेपर पॉल‍िट‍िक्‍स शुरू

इस बात पर यूपी में अब पेपर पॉल‍िट‍िक्‍स शुरू हो गई है. इस बात पर सपा के अध्‍यक्ष अख‍िलेश यादव ने ट्वीट करते हुए योगी सरकार को कटघरे में खड़ा कर द‍िया. 

यह भी पढ़ें: योगी सरकार 2.0 बनी र‍िश्‍वतखोरों की दुश्‍मन, एक फोन कॉल पर लेडी को म‍िली नौकरी

अख‍िलेश ने साधा यूपी सरकार पर न‍िशाना 

अख‍िलेश ने कहा, "यूपी में भाजपा सरकार की दूसरी पारी में भी पेपर लीक करवाने का व्यवसाय बदस्तूर जारी है. युवा कह रहे हैं कि रोजगार देने में नाकाम भाजपा सरकार जानबूझकर किसी परीक्षा को पूर्ण नहीं होने देना चाहती है. भाजपा सरकार अपने इन पेपर माफ‍ियाओं पर दिखाने के लिए सही, कागज का ही बुलडोजर चलवा दे."

बता दें क‍ि प्रदेश के 24 जिलों में आज बुधवार को दोपहर 2 बजे प्रस्तावित इंटरमीडिएट की अंग्रेजी विषय की परीक्षा रद्द कर दी गई. शेष अन्य 51 जिलों में परीक्षा निर्धारित समय पर आयोजित होगी. प्रदेश के आगरा, मैनपुरी, मथुरा, अलीगढ़, गाजियाबाद, बागपत, बदायूं, शाहजहांपुर, उन्नाव, सीतापुर, ललितपुर, महोबा, जालौन, चित्रकूट, अम्बेडकरनगर, प्रतापगढ़, गोंडा, गोरखपुरी, आजमगढ़, बलिया, वाराणसी, कानपुर देहात, एटा, शामली जिलों में आज परीक्षा रद्द की गई है. 

LIVE TV

Trending news