कांग्रेस नेता उदित राज का विवादित बयान, '2024 लोकसभा चुनाव से पहले फिर होगा पुलवामा जैसा हमला'

उदित राज ने कहा, 'पुलवामा हमले के बाद BJP कार्यकर्ता पूरे देश में कैंडल मार्च पर निकल गए जो विपक्ष का कार्य था वो सत्ता पक्ष ने कब्जा कर लिया.

कांग्रेस नेता उदित राज का विवादित बयान, '2024 लोकसभा चुनाव से पहले फिर होगा पुलवामा जैसा हमला'

नई दिल्ली: कांग्रेस (congress) नेता उदित राज (Udit Raj) ने पुलवामा हमले (pulwama attack) को लेकर विवादित बयान दिया है. उदित राज ने आरोप लगाया की बीजेपी (BJP) ने पुलवामा को चुनावी मुद्दा बनाकर 2019 का लोकसभा चुनाव जीता. उदित राज ने कहा कि 2024 से पहले फिर से हो सकता है पुलवामा जैसा हमला. 

वहीं उदित राज ने राहुल गांधी के उस बयान को सही ठहराया जिसमें राहुल ने पुलावाम हमले को लेकर सवाल खड़े किए थे. उदित राज ने ट्वीट कर कहा, 'राहुल गांधी ने सही सवाल उठाया की पुलवामा हमले के जांच का नतीजा अभी तक नही आया जब गृहमंत्रालय को खबर मिल गई थी कि CRPF को रोड से नहीं बल्कि एयर से ले जाना चाहिए तो  इजाजत नहीं दिया अर्थात राजनैतिक लाभ के लिए यह घटना होने दी.'

एक अन्य ट्वीट में उदित राज ने कहा, 'पुलवामा हमले के बाद BJP कार्यकर्ता पूरे देश में कैंडल मार्च पर निकल गए जो विपक्ष का कार्य था वो सत्ता पक्ष ने कब्जा कर लिया.विपक्ष को सवाल पूछना चाहिए था जैसा 26/11 ताज होटल के हमले में BJP ने किया था कि हमलावर कैसे आये?लगता है पूछने में कांग्रेस से चूक हो गयी, देर सही दुरुस्त हुआ.'

बता दें पुलवामा में 14 फरवरी 2019 को जैश-ए-मोहम्मद (जैश) के आत्मघाती हमलावर ने सीआरपीएफ के काफिले पर हमला किया था. इस आतंकी हमले में 40 जवान मारे गए थे.