PM मोदी की मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक, कहा-खतरा टला नहीं; कोरोना के खिलाफ लड़ाई जारी
Advertisement

PM मोदी की मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक, कहा-खतरा टला नहीं; कोरोना के खिलाफ लड़ाई जारी

Review Meeting: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में कोरोना की स्थिति को लेकर राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक की. यह मीटिंग ऐसे समय हुई, जब राजधानी दिल्ली में संक्रमण के मामले लगातार सामने आ रहे हैं.

फाइल फोटो

Coronavirus News: कोरोना वायरस के फिर से बढ़ते मामलों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक की. इस वर्चुअल मीटिंग में पीएम मोदी देशभर में कोरोना की स्थिति की समीक्षा की. इस दौरान प्रधानमंत्री ने कहा कि दुनिया के अन्य देशों के हालात देखकर हमें ज्यादा सतर्क रहने की जरूरत है. कुछ राज्यों में भी कोरोना केस बढ़े हैं. इसके साथ ही पीएम मोदी ने राज्यों के मुख्यमंत्रियों से पेट्रोल-डीजल के टैक्स में कटौती कर जनता को राहत देने की अपील भी की.

कोरोना के खिलाफ लड़ाई जारी

मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक में पीएम मोदी ने कहा कि आधारभूत ढांचे को मजबूत करने के लिए भी बैठक में चर्चा हुई है. अस्पतालों में सभी जरूरी उपकरणों की मौजूदगी सुनिश्चित की जानी चाहिए और अगर कहीं कोई कमी है तो टॉप लेवल पर उसे दूर करने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि हम कोरोना के खिलाफ लड़ते भी रहेंगे और रास्ते भी निकालते रहेंगे.

कोरोना का खतरा टला नहीं

कोरोना को लेकर पीएम मोदी की समीक्षा बैठक चल रही है. इस बैठक में कई राज्यों के मुख्यमंत्री हिस्सा ले रहे हैं. बैठक को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कोरोना का खतरा अभी टला नहीं है और इससे लड़ने के लिए वैक्सीन ही सबसे बड़ा कवच है. उन्होंने कहा कि कोरोना के खिलाफ लड़ाई में राज्यों की भूमिका अहम है.

वरिष्ठ अधिकारी रहे शामिल

कोरोना की चौथी लहर की आशंकाओं के बीच PM मोदी की मुख्यमंत्रियों के साथ यह पहली बैठक है. Meeting में पीएम मोदी के साथ प्रधानमंत्री कार्यालय के वरिष्ठ अधिकारी भी शामिल रहे. 

 

Trending news