तेलंगाना के दो व्‍यक्ति कोरोना से दूसरी बार हुए संक्रमित

हाल में हांगकांग में इस तरह का पहला मामला सामने आया था.

तेलंगाना के दो व्‍यक्ति कोरोना से दूसरी बार हुए संक्रमित

हैदराबाद: कोरोना वायरस (Coronavirus) ने एक बार फिर चिंता बढ़ा दी है. मंगलवार को तेलंगाना (Telangana) के दो व्यक्तियों में दूसरी बार कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है. स्वास्थ्य मंत्रालय ने इसकी पुष्टि करते हुए चिंता जाहिर की है. देश में कोरोना से संक्रमित होने के ये पहले दो मामले हैं. हाल में हांगकांग में इस तरह का पहला मामला सामने आया था जहां एक शख्स को दोबारा कोरोना हुआ था.

तेलंगाना में कोरोना वायरस मामलों की कुल संख्या 1,08,670 है. बढ़ते कोरोना मामलों के बीच सरकार ने लोगों को कोरोना नियमों का सख्ती से पालन करने के दिशानिर्देश जारी किए हैं. वहीं देश में कोरोना संक्रमण की रफ्तार थमती नजर नहीं आ रही है.

ये भी पढ़ें:- रिया चक्रवर्ती की परेशानी बढ़ी, ED की शिकायत पर अब NCB ने दर्ज किया मुकदमा

रिकवरी रेट में बढ़ोतरी
देश में पिछले कई दिनों से लगातार रोजाना कोरोना के करीब 60 हजार के आसपास मामले सामने आ रहे हैं. देश में संक्रमितों का कुल आंकड़ा बढ़कर अब 32 लाख के पार पहुंच गया है. हालांकि राहत की बात है कि कोरोना रिकवरी रेट में भी लगातार बढ़ोतरी हो रही है. देश में रिकवरी रेट बढ़कर अब 75 प्रतिशत के पास पहुंच गया है. यानी इनमें से अब तक 24 लाख से अधिक कोरोना के मरीज पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं. महामारी से अब करीब 60 हजार लोगों की मौत हुई है.

LIVE TV