अच्छी पहल: इस राज्य में कोरोना से जंग लड़ रहे डॉक्टरों, हेल्थ वर्कर्स को मिलेगी 4 महीने की एडवांस सैलरी

मुख्यमंत्री की घोषणा के मुताबिक, चिकित्सकों, नर्सो व सभी पैरामेडिकल स्टाफ को अप्रैल, मई, जून और जुलाई का वेतन एक साथ मिलेगा. 

अच्छी पहल: इस राज्य में कोरोना से जंग लड़ रहे डॉक्टरों, हेल्थ वर्कर्स को मिलेगी 4 महीने की एडवांस सैलरी
(फाइल फोटो)

भुवनेश्वर: ओडिशा में नवीन पटनायक सरकार ने कोरोना वायरस की चुनौती से निपटने के लिए जूझ रहे डॉक्टरों, नर्स सहित सभी पैरामेडिकल स्टाफ को चार महीने का एडवांस वेतन देने का फैसला किया है. इससे कोरोना की लड़ाई में लगे इन चिकित्साकर्मियों का उत्साह बढ़ेगा. मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने बुधवार को इसका ऐलान किया. मुख्यमंत्री नवीन पटनायक की घोषणा के मुताबिक, चिकित्सकों, नर्सो व सभी पैरामेडिकल स्टाफ को अप्रैल, मई, जून और जुलाई का वेतन एक साथ मिलेगा. अप्रैल में चारों महीनों का वेतन एक साथ जारी होगा.पटनायक का कहना है कि संकट की इस घड़ी में चिकित्साकर्मियों का कार्य सराहनीय है. उनके लिए जो कुछ किया जाए वह कम है. मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने कहा कि कोरोना के खिलाफ लड़ाई में लगे चिकित्साकर्मियों के साथ सरकार खड़ी है.

उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य सुविधाएं संभालने में जुटे चिकित्साकर्मियों की दिक्कतों के त्वरित निस्तारण के लिए भी सरकार सजग है. जनता को 21 दिनों तक लॉकडाउन का घरों में रहकर पालन करना चाहिए.

यह भी देखें:-