राष्‍ट्रपति ने लिया मेडिकल सुझाव, कोरोना से जुड़े किसी तरह के लक्षण नहीं
Advertisement

राष्‍ट्रपति ने लिया मेडिकल सुझाव, कोरोना से जुड़े किसी तरह के लक्षण नहीं

कोरोना वायरस (Corona Virus) से संक्रमित सिंगर कनिका कपूर की पार्टी में शामिल होने के बाद सांसद दुष्‍यंत सिंह राष्‍ट्रपति भवन में भी एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे.

राष्‍ट्रपति ने लिया मेडिकल सुझाव, कोरोना से जुड़े किसी तरह के लक्षण नहीं

नई दिल्‍ली: कोरोना वायरस (Corona Virus) से संक्रमित सिंगर कनिका कपूर की पार्टी में शामिल होने के बाद सांसद दुष्‍यंत सिंह राष्‍ट्रपति भवन में भी एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे. इसके मद्देनजर राष्ट्रपति और राष्ट्रपति भवन मेडिकल रूप से जरूरी सारे एहतियात बरत रहे हैं. राष्ट्रपति ने मेडिकल सुझाव लिया है, राष्ट्रपति में फ्लू या कोरोना से जुड़े किसी तरह के लक्षण नहीं हैं.

  1. कनिका कपूर कोरोना से संक्रमित
  2. उसके बावजूद कई पार्टियों में शिरकत की
  3. उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई

सूत्रों के मुताबिक राजस्थान के सांसदों के प्रतिनिधिमंडल के साथ मुलाकात के दौरान राष्‍ट्रपति कुछ ही सेकंड के लिए सांसद दुष्यंत के संपर्क में आए थे. कोरोना वायरस की वजह से राष्ट्रपति ने पहले से ही अपॉइंटमेंट कम कर रखा था, और शनिवार और रविवार को छुट्टी होने की वजह से कोई अपॉइंटमेंट नहीं है. सांसद दुष्यंत में भी कोरोना का कोई लक्षण नहीं पाया गया है इसलिये चिंता की कोई बात नहीं है.

DNA ANALYSIS: कनिका कपूर की एक गलती से संसद तक पहुंचा कोरोना, सजा कितनों को मिलेगी?

गौरतलब है कि भाजपा सांसद दुष्यंत सिंह अपनी मां और राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया के साथ रविवार को लखनऊ में कनिका कपूर के कार्यक्रम में शामिल हुए थे. कनिका के कोरोना वायरस से पीड़ित होने की पुष्टि हो चुकी है. अलबत्ता, कनिका जिन-जिन लोगों से मिली हैं, उन लोगों की सघन जांच-पड़ताल की जाएगी.

यूपी सरकार ने पहले ही घोषणा कर दी है कि कनिका के खिलाफ संवेदनशील जानकारी छिपाने के लिए कार्रवाई की जाएगी. इस सिलसिले में लखनऊ के सरोजनी नगर इलाके में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है. जिस जगह यह पार्टी आयोजित की गई थी, उस ताज होटल को फिलहाल बंद कर दिया गया है. उन तमाम लोगों का मेडिकल चेकअप किया जाएगा जो इस कार्यक्रम में शामिल हुए थे.

Trending news