ट्विटर पर आलोचना होने के बाद BCCI ने देशहित में किया इतने करोड़ की मदद का ऐलान

कोरोना वायरस (CoronaVirus) की वजह से पूरे देश में हड़कंप मचा हुआ है. इस महामारी से निपटने के लिए अब तक कई लोगों ने आर्थिक सहायता का ऐलान किया है.  

ट्विटर पर आलोचना होने के बाद BCCI ने देशहित में किया इतने करोड़ की मदद का ऐलान
कोरोना के खिलाफ पूरा देश आर्थिक मदद के लिए आगे आया है..(फाइल फोटो)

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (CoronaVirus) की वजह से पूरे देश में हड़कंप मचा हुआ है. इस महामारी से निपटने के लिए अब तक कई लोगों ने आर्थिक सहायता का ऐलान किया है. इस मुहिम के तहत BCCI ने 51 करोड़ रुपए की मदद देने का ऐलान किया है.  BCCI ने ये फैसला शनिवार को किया. BCCI ये मदद Prime Ministers Citizen Assistance and Relief in Emergency Situations Fund (PM-CARES Fund) में देगा.  

बता दें कि ट्विटर पर बीसीसीआई के खिलाफ #ShameOnBCCI ट्रेंड कर रहा है. ट्विटर यूजर्स इस हैशटैग के साथ बीसीसीआई की आलोचना कर रहे हैं. यूजर्स का कहना है कि महामारी के इस दौर में जब कई लोग देश में आर्थिक सहायता देने के लिए आगे आए हैं, तब बीसीसीआई चुप क्यों बैठा है. गौरतलब है कि बीसीसीआई (BCCI)को दुनिया के सबसे अमीर क्रिकेट बोर्ड में गिना जाता है. 

खबर लिखे जाने तक बीसीसीआई की आलोचना के लिए बनाए गए #ShameOnBCCI पर 27 हजार से ज्यादा ट्वीट किए जा चुके हैं. हालांकि बीसीसीआई के आर्थिक मदद के ऐलान के बाद इस बात की संभावना जताई जा रही है कि ट्विटर यूजर्स का गुस्सा कुछ कम हो जाएगा. 

ये भी पढ़ें- बस एक अफवाह, आनंद विहार पर उमड़ गई हजारों की भीड़, लॉकडाउन की उड़ीं धज्जियां

ये भी देखें:

बता दें कि  पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने कोरोना वायरस (Coronavirus) से निपटने के लिए लोगों से मदद की अपील की थी. पीएम मोदी ने लोगों से 'पीएम केयर्स फंड' (PM-CARES Fund) में सहयोग देने की अपील की थी. पीएम ने कहा था कि आपका सहयोग स्वस्थ भारत का निर्माण करेगा. पीएम मोदी ने पीएम केयर्स फंड का अकाउंट नंबर भी जारी किया था. इसके बाद कोरोना वायरस से निपटने के लिए अभिनेता अक्षय कुमार  ने 25 करोड़ की मदद की थी. इसके अलावा कोरोना वायरस से निपटने के लिए टाटा ट्रस्ट के चेयरमैन रतन एन. टाटा ने 500 करोड़ की मदद का ऐलान किया था.