Good News ! कोरोना संक्रमित महिला ने दिया स्वस्थ बच्चे को जन्म, भावुक हुए डॉक्टर
Advertisement

Good News ! कोरोना संक्रमित महिला ने दिया स्वस्थ बच्चे को जन्म, भावुक हुए डॉक्टर

जिलाधिकारी ने डीन को आदेश दिया कि महिला के इलाज में कोई भी कमी नहीं रहनी चाहिए क्योंकि मसला एक मां और उसके मासूम बच्चे का था.

आगरा में कोरोना की मरीज महिला ने दिया स्वस्थ्य बच्चे को जन्म.

आगरा: जब एक तरफ पूरा देश कोरोना वायरस (Coronavirus) के संकट से जूझ रहा है तब उत्तर प्रदेश में भी कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. लेकिन इन सबके बीच आगरा से राहत भरी सुकून देने वाली खबर सामने आई है. यहां कोरोना संक्रमित महिला ने स्वस्थ्य बच्चे को जन्म दिया है.

  1. महिला का ऑपरेशन करके बच्चे की डिलीवरी हुई
  2. जिलाधिकारी खुद मामले को मॉनिटर कर रहे थे
  3. आगरा में रकाबगंज के काजीपाड़ा क्षेत्र की रहने वाली है महिला

डॉक्टर्स की आंखें भी हुईं नम:

जब लोग अपने-अपने घरों में सुरक्षित हैं, तब इस संकट की घड़ी में डॉक्टर्स 24-24 घंटे काम करके लोगों का इलाज कर रहे हैं. कई डॉक्टर तो इलाज के दैरान ही कोरोना संक्रमित भी हो गए. आगरा के एस. एन. मेडिकल कॉलेज में सोमवार सुबह रकाबगंज के काजीपाड़ा क्षेत्र की रहने वाली गर्भवती महिला कोरोना संक्रमित होने के चलते भर्ती हुई. जब दिन में महिला को लेबर पेन हुआ तो मेडिकल कालेज के डॉक्टर्स ने इसकी सूचना जिलाधिकारी को दी. इसके बाद महिला का ऑपरेशन हुआ और उसने स्वस्थ्य बच्चे को जन्म दिया. जिसके बाद ऐसे माहौल में अच्छी खबर से डॉक्टर्स की भी आंखें बच्चे को गोदी में लेते वक्त नम हो गईं.

ये भी पढ़ें- कोरोना वायरस वैश्विक कूटनीति में डाल रहा 'दरार', इन देशों में बढ़ा मनमुटाव

जिलाधिकारी खुद कर रहे थे मॉनिटर:

जिलाधिकारी प्रभु एन. सिंह ने जानकारी मिलते ही एस. एन. मेडिकल कॉलेज के डीन को आदेश दिया कि महिला के इलाज में कोई भी कमी नहीं रहनी चाहिए. जब मसला एक मां और उसके मासूम बच्चे का था तो खुद पल-पल की जानकारी डीएम लेते रहे और जैसे ही ये राहत भरी खबर आई तो खुद डीएम ने इस जानकारी को शेयर किया.

LIVE TV

Trending news