कोरोना: पिता के अंतिम संस्कार में शामिल होने की नहीं मिली इजाजत, मां गिन रहीं अंतिम सांसें, बेटी ने बयां किया दर्द
Advertisement

कोरोना: पिता के अंतिम संस्कार में शामिल होने की नहीं मिली इजाजत, मां गिन रहीं अंतिम सांसें, बेटी ने बयां किया दर्द

कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से दुनियाभर में हंगामा मचा हुआ है. हजारों लोग अब तक इस वायरस की वजह से अपनी जान गंवा चुके हैं और लाखों लोग इस वायरस से पीड़ित हैं. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से दुनियाभर में हंगामा मचा हुआ है. हजारों लोग अब तक इस वायरस की वजह से अपनी जान गंवा चुके हैं और लाखों लोग इस वायरस से पीड़ित हैं. 

  1. कोरोना वायरस ने तबाह किया परिवार
  2. पिता की कोरोना की वजह से मौत
  3. मां कोरोना पॉजिटिव, गिन रहीं अंतिम सांसें

ऐसे में ट्विटर पर एक लड़की का इमोशनल मैसेज वायरल हो रहा है. इस लड़की की मां को कोरोना है और उसके पिता की कोरोना की वजह से मौत हो चुकी है. 

लड़की का नाम सोनम है. सोनम ने 31 मार्च को ट्विटर पर बताया था कि उनके पिता को कोरोना है और उनकी हालत नाजुक है. वह आईसीयू में हैं. इसके बाद इसी दिन सोनम ने एक और ट्वीट में बताया कि मेरी मां को भी कोरोना हो सकता है और वह इस समय इमरजेंसी रूम में हैं. वह (मां) एक नर्स हैं. मेरी मां और पिता दोनों भारत के एक छोटे गांव में पले-बढ़े हैं. 

ये भी पढ़ें- क्या प्लाज्मा थेरेपी से कोरोना वायरस के मरीज हो रहे ठीक? कैंसर स्पेशलिस्ट ने बताया इसका जवाब

31 मार्च को ही सोनम ने एक और ट्वीट किया और बताया कि उनकी मां कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. इसके बाद एक अप्रैल को सोनम ने एक दुखद खबर साझा की. 

सोनम ने बताया, '31 मार्च को शाम 7 बजे कोरोना की वजह से पापा की मौत हो गई. मेरी मां को क्वारंटाइन किया गया है और वह कोरोना पॉजिटिव हैं. मेरे पिता का अंतिम संस्कार करने की अनुमति नहीं है.'

इसके बाद सोनम ने 2 अप्रैल को बताया कि मेरी मां डरी हुई हैं. उनका तापमान लगातार बढ़ रहा है. वह हमें छोड़कर नहीं जाना चाहतीं. मैं खाना और मोमबत्ती लेने के लिए बाहर जा रही हूं.

इसके बाद 3 अप्रैल को सोनम ने ट्विटर पर बताया कि मेरी मां का तापमान 101 है. मेरे पिता का आज अंतिम संस्कार है. किसी को उनके अंतिम संस्कार में जाने की इजाजत नहीं है. हालांकि अब इस ट्विटर यूजर ने अपनी आईडी पर प्राइवेसी लगा दी है. इसलिए उनके ट्वीट नहीं देखे जा सकते.

fallback

 

गौरतलब है कि कोरोना ने दुनियाभर में कई परिवार तबाह कर दिए हैं. इस वायरस की वजह से लाखों लोग पीड़ित हैं और हजारों अपनी जिंदगी गंवा चुके हैं. 

ये भी देखें- 

Trending news