महाराष्ट्र में कोरोना वायरस से महिला की मौत, नहीं मानी थी डॉक्टर की सलाह
Advertisement

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस से महिला की मौत, नहीं मानी थी डॉक्टर की सलाह

कोरोना संक्रमितों की संख्या में ये महाराष्ट्र टॉप पर है. यहां अब तक 12 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 400 के करीब लोग संक्रमित हैं. 

महिला 11 मार्च को आस्ट्रेलिया से लौटी थी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आतिश भोइर, मुंबई: देश में कोरोना (Coronavirus) का कहर बढ़ता ही जा रहा है. आंकड़ों के मुताबिक इस जानलेवा बीमारी से देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1397 पहुंच गई है. अब तक 35 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 124 मरीज ठीक हो गए हैं. चिंता की बात ये है कि महाराष्ट्र में कोरोना के मामले काफी तेजी से बढ़ रहे हैं. संक्रमितों की संख्या में ये राज्य टॉप पर है. कोरोना से अकेले महाराष्ट्र में अब तक 12 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 400 के करीब लोग संक्रमित हैं. 

  1. महिला 11 मार्च को आस्ट्रेलिया से लौटी थी.
  2. 25 मार्च से महिला की तबीयत खराब होनी शुरू हो गई. 
  3. डॉक्टरों ने जांच के बाद कस्तूरबा अस्पताल ले जाने को कहा था

बुधवार सुबह मुंबई से सटे डोंबीवली इलाके में एक महिला की कोरोना वायरस के कारण मौत हो गई है. ये महिला 11 मार्च को आस्ट्रेलिया से लौटी थी. 25 मार्च से महिला की तबीयत खराब होनी शुरू हो गई. महिला को पहले एक नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे कस्तूरबा हॉस्पिटल जाने की सलाह दी. लेकिन महिला कस्तूरबा ना जाकर फिर से घर लौट गई. 

ये भी पढ़ें: UP: आगरा में मिले कोरोना के नए मरीज, पीड़ितों की संख्या 12 पहुंची

अब महिला की मौत की खबर आने के बाद केडीएमसी (कल्याण-डोबींवली महानगर पालिका) के आरोग्य डिपार्टमेंट के लोगों ने उसके शव को कब्जे में लिया है. महिला के साथ घर में उसका पति, बहन और एक लड़का रह रहे थे. सभी को क्वारंटाइन में रखा गया है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

LIVE TV

Trending news