Breaking News
  • सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि प्राइवेट लैब को कोरोना जांच के लिए टेस्ट फीस लेने की अनुमति नहीं होनी चाहिए
  • मुंबई के बांद्रा के भाभा अस्पताल की 15 नर्सों को क्‍वारंटाइन किया गया
  • कोरोना के बीच डॉक्टरों और मेडिकल स्टाफ की सुरक्षा का मामला, सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि ये लोग योद्धा हैं

Coronavirus: आज अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के लोगों से बात करेंगे पीएम मोदी, कोरोना से लड़ने की जानकारी करेंगे साझा

मंगलवार शाम कोरोना वायरस से जंग का ऐलान के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के लोगों से बात करेंगे.

Coronavirus: आज अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के लोगों से बात करेंगे पीएम मोदी, कोरोना से लड़ने की जानकारी करेंगे साझा
(फाइल फोटो)

नई दिल्ली: मंगलवार शाम कोरोना वायरस से जंग का ऐलान करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के लोगों से बात करेंगे. पीएम मोदी आज शाम 5 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए वाराणसी के लोगों को संबोधित करेंगे. माना जा रहा है कि इस दौरान पीएम मोदी अपने संसदीय क्षेत्र के लोगों से कोरोना वायरस से लड़ने की जानकारी साझा करेंगे.

पीएम मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के लोगों से लॉकडाउन का पालन करने की अपील कर सकते हैं. साथ ही पीएम मोदी बतौर सांसद उनके द्वारा किए जा रहे प्रयासों के बारे में बता सकते हैं.

कोरोना: SC में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से भी नहीं होगी सुनवाई, अनिश्चित काल के लिए बंद

इस बीच, भारत में कोरोना संदिग्धों की संख्या लगातार ही बढ़ती जा रही है. पिछले दो दिनों में कोरोना के मामलों में तेजी से बढ़ोतरी हुई है. अब तक कोरोना के 568 केस सामने आ चुके हैं, जिसमें 9 लोगों की मौत हो चुकी है. अच्छी खबर है कि अब तक 46 लोग ठीक भी हो चुके हैं. अकेले उत्तर प्रदेश में कोरोना के 35 मामले सामने आ चुके हैं.

गौरतलब है कि कोरोना वायरस से निपटने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को संपूर्ण लॉकडाउन करने का फैसला किया था. यह लॉकडाउन अगले 21 दिनों यानी 14 अप्रैल तक जारी रहेगा.