कोरोना वायरस के संदिग्ध ने की हॉस्पिटल से भागने की कोशिश, छठी मंजिल से गिरकर मौत
Advertisement

कोरोना वायरस के संदिग्ध ने की हॉस्पिटल से भागने की कोशिश, छठी मंजिल से गिरकर मौत

हरियाणा के करनाल स्थित कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज से कोरोना वायरस (Coronavirus) के एक संदिग्ध मरीज की सोमवार को कथित तौर पर भागने की कोशिश के दौरान छठी मंजिल से गिरकर मौत हो गई. पुलिस ने यह जानकारी दी.

फाइल फोटो

चंडीगढ़: हरियाणा के करनाल स्थित कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज से कोरोना वायरस (Coronavirus) के एक संदिग्ध मरीज की सोमवार को कथित तौर पर भागने की कोशिश के दौरान छठी मंजिल से गिरकर मौत हो गई. पुलिस ने यह जानकारी दी.उन्होंने बताया कि 55 वर्षीय यह व्यक्ति पानीपत के एक गांव का रहने वाला था. उसने भागने के लिए अपना बिस्तर, पॉलिथीन की शीट और अपनी कमीज एक साथ बांध कर रस्सी बनाई थी.

  1. कोरोना के संदिग्ध की छठी मंजिल से गिरकर मौत
  2. हॉस्पिटल से भागने की कर रहा था कोशिश
  3. पानीपत के एक गांव का रहने वाला था संदिग्ध

कोविड-19 के संक्रमण के संदेह के कारण उसे अस्पताल के पृथक वार्ड में रखा गया था.करनाल पुलिस के निरीक्षक संजीव गौर ने बताया कि पृथक वार्ड में भर्ती संदिग्ध मरीज ने सोमवार तड़के भागने की कोशिश की लेकिन छठी मंजिल से गिर कर उसकी मौत हो गई. 

ये भी पढ़ें- क्या बैंक ने काट ली है आपके लोन की EMI? ऐसे मिल सकते हैं पैसे वापस

हालांकि जब उनसे पूछा गया कि क्या इस व्यक्ति को अस्पताल के किसी कर्मचारी ने भागते हुए देखा तो उन्होंने कहा, ''पृथक कक्ष में उन्हें अलग कमरे में रखा गया था और किसी ने यह नहीं देखा कि वह क्या कर रहे थे.'' गौर ने बताया कि व्यक्ति की प्राथमिक रिपोर्ट में संक्रमित होने की पुष्टि नहीं हुई थी. हालांकि अभी अंतिम जांच रिपोर्ट नहीं आई है. 

ये भी देखें- 

Trending news