एक साल में बदलेगा कश्मीर, फर्क नहीं पड़ता कि यह बदलाव कैसे आएगा: राजनाथ

केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने मंगलवार को कहा कि एक साल में एक ‘बदला हुआ’कश्मीर नजर आएगा ‘भले ही यह बदलाव कैसे भी हो.’ सिंह ने कहा, ‘आप एक साल में बदला हुआ कश्मीर देखेंगे। इससे फर्क नहीं पड़ता कि यह बदलाव कैसे आएगा, एक बात निश्चित है कि कश्मीर में एक साल में बदलाव आएगा.’ सिंह ने ‘लोकमत महाराष्ट्रियन ऑफ द ईयर अवार्डस’ में कहा कि कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला को पथराव करने वालों का समर्थन नहीं करना चाहिए.

एक साल में बदलेगा कश्मीर, फर्क नहीं पड़ता कि यह बदलाव कैसे आएगा: राजनाथ

मुंबई : केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने मंगलवार को कहा कि एक साल में एक ‘बदला हुआ’कश्मीर नजर आएगा ‘भले ही यह बदलाव कैसे भी हो.’ सिंह ने कहा, ‘आप एक साल में बदला हुआ कश्मीर देखेंगे। इससे फर्क नहीं पड़ता कि यह बदलाव कैसे आएगा, एक बात निश्चित है कि कश्मीर में एक साल में बदलाव आएगा.’ सिंह ने ‘लोकमत महाराष्ट्रियन ऑफ द ईयर अवार्डस’ में कहा कि कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला को पथराव करने वालों का समर्थन नहीं करना चाहिए.

उन्होंने कहा कि वह कश्मीर में सुरक्षा बलों को उनका कर्तव्य निभाने से रोकने की कोशिश करने वालों से सख्ती से निपटने संबंधी सैन्य प्रमुख जनरल बिपिन रावत के बयान से ‘पूरी तरह सहमत’ हैं।