Zee Rozgar Samachar

मेट्रो में प्रेमी जोड़े ने एक-दूसरे को लगाया गले तो लोगों ने किया ऐसा हाल...

घटना के विरोध में सुबह तख्तियां लिये हुए नागरिक दमदम मेट्रो स्टेशन के बाहर एकत्रित हुए और उन्होंने मांग की कि आरपीएफ पिटाई करने वालों के खिलाफ स्वत संज्ञान लेते हुए एक मामला दर्ज करे.

मेट्रो में प्रेमी जोड़े ने एक-दूसरे को लगाया गले तो लोगों ने किया ऐसा हाल...
भीड़ ने कथित रूप से जोड़े से धक्का मुक्की की और उन्हें ट्रेन से बाहर धकेलकर उनकी पिटाई कर दी. (फोटो साभार : ट्वीटर/@taslimanasreen)

नई दिल्‍ली: कोलकाता में मेट्रो स्‍टेशन पर एक कपल की पिटाई का मामला सामने आया है. आरोप है कि दोनों चलती मेट्रो में एक-दूसरे के गले लगने की कोशिश कर रह थे. इस पर सहयात्रियों ने आपत्ति की और मेट्रो से उतर जाने की धमकी भी दी. दमदम मेट्रो स्‍टेशन आने पर उन बुजुर्ग सहयात्रियों ने कपल को ट्रेन से बाहर धकेल दिया. मेट्रो स्टेशन पर स्नेह का प्रदर्शन करने पर एक जोड़े की लोगों के एक समूह ने कथित तौर पर पिटाई कर दी.

घटना की खबर मीडिया के वर्ग में आई और उसमें कथित पिटाई की तस्वीर भी आई. इसको लेकर आज मेट्रो स्टेशन के बाहर विरोध प्रदर्शन हुआ. मीडिया की खबर के अनुसार एक व्यक्ति ने बुधवार (1 मई) ट्रेन के एक कंपार्टमेंट में अपनी महिला मित्र को गले लगाया जिस पर लोगों की भौंहे तन गईं. कुछ लोगों ने इसका विरोध किया जिसके बाद दोनों पक्षों में बहस शुरू हो गई. कुछ लोगों ने कहा कि अगर उन्हें एक-दूसरे के गले लगना ही है तो उन्हें कमरा बुक कराना चाहिए, मेट्रो जैसी सार्वजनिक जगह पर ऐसा नहीं करना चाहिए.

 

 

हाथ में तख्ती लेकर लोगोंं ने किया प्रदर्शन
खबरों के अनुसार भीड़ ने कथित रूप से जोड़े से धक्का मुक्की की और उन्हें ट्रेन से बाहर धकेलकर उनकी पिटाई कर दी. घटना के विरोध में सुबह तख्तियां लिये हुए नागरिक दमदम मेट्रो स्टेशन के बाहर एकत्रित हुए और उन्होंने मांग की कि आरपीएफ पिटाई करने वालों के खिलाफ स्वत संज्ञान लेते हुए एक मामला दर्ज करे. मेट्रो रेल की प्रवक्ता इंद्राणी बनर्जी ने कहा कि यदि पीड़ित शिकायत करते हैं तो मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि मेट्रो रेल नैतिक पुलिसिंग नीति का समर्थन नहीं करता. 

(इनपुटः भाषा)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.