100 रुपये के लिए दंपति ने युवक को उतारा मौत के घाट, आरोपी महिला गिरफ्तार, पति फरार

दिल्ली में 100 रुपये को लेकर हुई लड़ाई में पति-पत्नी ने युवक की हत्या की कर दी. मामले में आरोपी महिला गिरफ्तार हो गई है जबकि पति फरार है.  

100 रुपये के लिए दंपति ने युवक को उतारा मौत के घाट, आरोपी महिला गिरफ्तार, पति फरार
फाइल फोटो.

नई दिल्ली: दिल्ली में 100 रुपये को लेकर हुई लड़ाई में एक दंपति ने एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने इस सिलसिले में आरोपी महिला रेशमा को गिरफ्तार किया है जबकि उसका पति जितेंद्र फरार है.

क्या है मामला
पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान अजीत के तौर पर हुई है जो मंगोलपुरी में रहता था. पुलिस को रविवार दोपहर पौने तीन बजे घटना के बारे में जानकारी मिली. पुलिस के मुताबिक शुरुआती जांच में पता चला है कि जितेंद्र ने अजीत से रविवार को 100 रुपये चुकाने के लिए कहा था, इस मुद्दे पर उनके बीच जोरदार बहस हुई. अजीत ने आरोपी की पिटाई कर दी और रुपये देने से इंकार कर दिया.

यह भी पढ़ें; Covid-19: महाराष्ट्र में लगातार बढ़ रहा मौतों का आंकड़ा, नए मामलों में गिरावट जारी 

आरोपी की तलाश जारी
पुलिस ने कहा कि इसके बाद जितेंद्र घर गया और चाकू लेकर आया. उसके साथ उसकी पत्नी भी थी. उन्होंने अजीत पर चाकू से हमला कर दिया और वहां से फरार हो गए. पुलिस अधिकारी ने बताया कि ज्यादा खून बहने से अजीत की मौत हो गई.  पुलिस की टीम जितेंद्र की तलाश में छापेमारी कर रही है.  

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.