इस क्रिकेटर ने बीच मैदान में भूखे बच्चे को खिलाया खाना, पिलाई चाय; फोटो हो रही वायरल

अभ्यास के दौरान इस क्रिकेटर की नजर एक भूखे बच्चे पर पड़ी. उन्होंने उसे अपने पास बुलाया और खाना खिलाया. अपने हाथों से उसे चाय भी पिलाई.  

इस क्रिकेटर ने बीच मैदान में भूखे बच्चे को खिलाया खाना, पिलाई चाय; फोटो हो रही वायरल

नई दिल्ली: रणजी क्रिकेटर इकबाल अब्दुल्ला इन दिनों चर्चा में हैं. चर्चा में होने की वजह उनकी एक तस्वीर है जो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. लेफ्ट आर्म स्पिनर अब्दुल्ला इन दिनों सिक्किम की ओर से रणजी मैच खेल रहे हैं. बीते 31 दिसंबर को उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह बीच मैदान पर एक भूखे बच्चे को चाय खिलाते नजर आ रहे हैं. हर तरफ इकबाल के इस कदम की तारीफ हो रही है. 
  
भूखे बच्चे को खिलाया खाना
खबरों के मुताबिक, अभ्यास के दौरान अब्दुल्ला की नजर एक भूखे बच्चे पर पड़ी. उन्होंने उसे अपने पास बुलाया और खाना खिलाया. अपने हाथों से उसे चाय भी पिलाई. अब्दुल्ला ने इस पूरे घटनाक्रम की तस्वीरें ट्वीट करते हुए लिखा जिसका भाव कुछ प्रकार है, "जब हम किसी जरूरतमंद की मदद करते हैं, तभी भगवान हमें कुछ देता है."

 

टीम इंडिया में खेलना चाहते हैं इकबाल 
लेफ्ट आर्म स्पिनर इकबाल अब्दुल्ला मिडिल ऑर्डर में अच्छी बल्लेबाजी भी कर लेते हैं. अंडर-19 वर्ल्प कप जीतने वाली टीम का हिस्सा रहे हैं. उनका टीम इंडिया में खेलने का सपना है. अपने प्रदर्शन का जलवा आईपीएल में दिखा चुके हैं. इकबाल ने 63 फर्स्ट क्लास मैच की 83 पारियों में 2138 रन बनाए हैं जिसमें उनका उच्चतम स्कोर नाबाद 159 रन रहा. गेंदबाजी की बात करें तो अबदुल्लाह ने 63 फर्स्ट क्लास मैच की 105 पारियों में 186 विकेट लिए हैं.