Suspense: हेड कांस्टेबल के साथ हुआ कुछ ऐसा, नीम के पेड़ से लटका मिला शव
Advertisement

Suspense: हेड कांस्टेबल के साथ हुआ कुछ ऐसा, नीम के पेड़ से लटका मिला शव

Crime News: भारत में बढ़ते अपराध और सुसाइड के मामले चिंता का कारण हैं. ऐसा ही एक मामला राजस्थान (Rajasthan) से सामने आया है. बता दें कि यहां एक हेड कांस्टेबल नीम के पेड़ (Neem Tree) से लटका पाया गया. 

Suspense: हेड कांस्टेबल के साथ हुआ कुछ ऐसा, नीम के पेड़ से लटका मिला शव

Rajasthan Head Constable: राजस्थान के अलवर जिले के उद्योग नगर थाने में तैनात हेड कांस्टेबल शुक्रवार सुबह एक एनईबी थाना क्षेत्र में नीम के पेड़ से लटका पाया गया. एनईबी थानाधिकारी राजेन्द्र वर्मा (Rajendra Verma) ने बताया कि 44 साल के हेड कांस्टेबल ध्रुव सिंह जाट (Dhruv Singh Jat) को घर से तीन-चार किलोमीटर दूर सड़क किनारे एक नीम के पेड़ से लटका पाया गया. 

सुसाइड नोट नहीं हुआ बरामद

वर्मा ने बताया कि उसके पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ. उन्होंने आगे बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या (Suicide) का प्रतीत हो रहा है. परिजनों से पूछताछ (Inquiry) से पता चला कि मृतक बृहस्पतिवार शाम को सरकारी काम से जयपुर (Jaipur) जाने की बात कहकर घर से गया था. 

ये भी पढें: Impact Feature: भारतस्थली का समर साड़ी कलेक्शन! खरीदें सर्वश्रेष्ठ बनारसी साड़ियां

किसी पर नहीं संदेह

वर्मा ने कहा कि परिजनों (Family Members) ने किसी पर कोई संदेह जाहिर नहीं किया है. उन्होंने बताया कि मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के बाद शव (Dead Body) परिजनों को सौंप दिया गया. इस संबंध में सीआरपीसी (CRPC) की धारा 174 के तहत मामला दर्ज किया गया है. फिलहाल इस मामले की जांच जारी है.

ये भी पढें: Impact Feature: RJ Veer की समर ड्राइव, सिटी कूल धूप में काम करने वालों को जूस बांटा

अभी स्थिति नहीं है साफ

अभी तक इस मामले में कुछ कहा नहीं जा सकता है. थोड़ी और जांच-पड़ताल (Investigation) के बाद मामले से पर्दा उठने की उम्मीद है. देखने वाली बात ये होगी कि ये मामला सुसाइड का है या फिर हत्या (Murder) का.

(इनपुट - भाषा)

LIVE TV

Trending news