close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कल कांग्रेस की बैठक, मिल सकता है पार्टी को नया अध्‍यक्ष

सचि‍न पायलट ने कहा, कांग्रेस नेता भी चाहते हैं कि अध्‍यक्ष पद पर जल्‍दी से जल्‍दी फैसला लिया जाए. बता दें कि लोकसभा चुनाव में हार के बाद राहुल गांधी ने अध्‍यक्ष पद से इस्‍तीफा दे दिया था.

कल कांग्रेस की बैठक, मिल सकता है पार्टी को नया अध्‍यक्ष

नई दिल्‍ली: कांग्रेस पार्टी में जल्‍द ही नए मुखिया की खोज पूरी हो सकती है. शनिवार को कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक होगी. ये मीटिंग सुबह 11 बजे से शुरू होगी. कांग्रेस नेता और राजस्‍थान के उप मुख्‍यमंत्री सचिन पायलट ने कहा, शनिवार को इस मामले में सभी की राय ली जाएगी.

सचि‍न पायलट ने कहा, कांग्रेस नेता भी चाहते हैं कि अध्‍यक्ष पद पर जल्‍दी से जल्‍दी फैसला लिया जाए. बता दें कि लोकसभा चुनाव में हार के बाद राहुल गांधी ने अध्‍यक्ष पद से इस्‍तीफा दे दिया था. तब से अब तक कांग्रेस अपने अध्‍यक्ष पद के लिए उपयुक्‍त व्‍यक्‍त‍ि को नहीं खोज पाई है. राहुल गांधी ने इस्‍तीफा वापस लेने से इनकार कर दिया है.

कश्‍मीर पर सरकार के खिलाफ कांग्रेस
सचिन पायलट का कहना है कि CWC ने 370 पर एक रिजोल्‍यूशन पास किया है. कांग्रेस का मानना है कि अनुच्‍छेद 370 पर बीजेपी का तरीका गलत है. वहां पर बीजेपी ने तानाशाह रवैया अपनाया है. 370 के हटने से अल्पंख्यक लोग डरे हुए हैं.  

हमारी हमारे नेता गुलाम नबी आज़ाद से कश्मीर मुद्दे पर बात हुई है. यही पहली बार है जब फुल स्टेट को UT बनाया गया है. इनको विधान सभा से पूछकर वह ये निर्णय लेना चाहिए था. इसलिए ही ये लोग वहां पर इलेक्शन नहीं करा रहे थे.