close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'क्यार' तूफान का असर, गुजरात के कई जिलों में भारी बारिश, फसलों को नुकसान

गुजरात से क्यार तूफ़ान का ख़तरा टला है लेकिन गुजरात के इलाकों में भारी समाचार के हैं. 

'क्यार' तूफान का असर, गुजरात के कई जिलों में भारी बारिश, फसलों को नुकसान
गुजरात के कई जिलों में अचानक मौसम ने करवट बदल ली है.

अहमदाबाद: गुजरात से क्यार तूफ़ान का ख़तरा टला है लेकिन गुजरात के इलाकों में भारी समाचार के हैं. गुजरात के कई जिलों में अचानक मौसम ने करवट बदल ली है. कई इलाकों में भारी बारिश के समाचार हैं. मंगलवार को सूरत में अचानक मौसम बदला. सूरत के कई इलाकों में भारी बारिश हो रही है. भारी बारिश के चलते जन जीवन प्रभावित हुआ है. सुबह से ही घने बादल छाए हुए थे. नवसारी में लगातार भारी बारिश हो रही है. तेज़ हवा और आंधी तूफ़ान के साथ बारिश हुई. किसानो की फसलों को नुकसान पहुंचा है. लगातार हो रही भारी बारिश के चलते चिंता में किसान. 

डांग जिले में लगातार भारी बारिश हो रही है. सापुतारा समेत जिले के कई इलाकों में बारिश हो रही है. पिछले 4 दिनों से शाम के समय में बारिश हो रही है. बारिश के चलते डांगर, शेरडी और नागली के खेतों की फसलों में नुकसान हुआ है. जामनगर जिले में तेज़ हवाओं के साथ बारिश हो रही है. जोडिया और लालपुर तालुका के गावों में बारिश हो रही है. लगातार हो रही बारिश के चलते किसानों की फसलों को नुकसान हुआ है.  

मोरबी जिले में आंधी तूफ़ान के बीच बारिश. टंकारा और वांकानेर तालुका में बारिश हो रही है. आकाश में ऐसे घने बादल छाए हुए है जैसे की वर्षा ऋतु चल रही हो. राजकोट के जेतपुर में आंधी तूफ़ान के साथ भारी बारिश. शहर के कई इलाकों में पानी भर गया है. जामनगर के कई इलाकों में बारिश हो रही है. बारिश के चलते मौसम ठंडा हुआ. वहीं, गुजरात के भरुच में भी बारिश हो रही है. तेज़ हवाओं के बीच भारी बारिश का आगमन. कई इलाकों में जल भराव जैसी स्थिति. अमरेली जिले के कई इलाकों में बारिश हो रही है. वडीया, मोरवाड़ा, अर्जनसुख, बरवाला समेत कई गांवों में बारिश हो रही है.