MP Goon Slapped Toll booth Woman Employee: मध्यप्रदेश में टोल बूथ पर महिला से बदसलूकी करने का एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है. शनिवार को टोल बूथ पर महिला कर्मचारी ने जब शख्स को बिना टैक्स चुकाए जाने से मना किया तो, उसने उसे थप्पड़ मार दिया. घटना के एक सीसीटीवी फुटेज में दिखाया गया है कि आदमी गुस्से में महिला कर्मचारी की ओर बढ़ता है और फिर उसके चेहरे पर थप्पड़ मारता है. जवाब में गुस्साई महिला ने भी आरोपी की चप्पलों से पिटाई की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टोल बूथ पर दबंगई


मामला सामने आने के बाद आरोपी राजकुमार गुर्जर ने दावा किया वह वहां का स्थानीय नागरिक है. जिसका मतलब यह हुआ कि उसे बिना टैक्स चुकाए टोल से जाने देना चाहिए था. राजकुमार की कार पर फास्टैग भी नहीं था. घटना के वक्त आरोपी के पास कोई दस्तावेज भी नहीं था जिससे वह खुद को स्थानीय साबित कर सके.


महिला को जड़ दिया थप्पड़


यह शर्मनाक घटना राजगढ़-भोपाल मार्ग पर कचनारिया टोल प्लाजा पर सामने आई. टोल बूथ कर्मचारी अनुराधा डांगी ने कहा कि आरोपी ने उससे स्थानीय होने का दावा किया था. पीड़िता ने उससे कहा कि वह उसे नहीं जानती है. फिर पीड़िता ने इस बात की जानकारी पर्यवेक्षक को दी. फिर वह आदमी अपने वाहन से बाहर निकला, गाली दी और थप्पड़ मार दिया.



अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं


घटना के बाद महिला ने कहा कि सात महिला कर्मचारियों वाले बूथ पर कोई गार्ड नहीं है. मामला दर्ज कर लिया गया है लेकिन आरोपी की गिरफ्तारी अभी नहीं हुई है. स्थानीय एसएचओ रामकुमार रघुवंशी ने बताया कि टोल प्लाजा के कर्मचारियों ने शिकायत दर्ज की है. महिला अनुराधा डांगी ने आरोपी के खिलाफ एक लिखित शिकायत दर्ज की और हमने उसके आधार पर मामला दर्ज किया है. आरोपी को गिरफ्तार किया जाना बाकी है.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.