स्कूटी में छिपा बैठा था खतरनाक सांप, ऐसे पकड़कर किया बंद; देखें VIDEO
Advertisement

स्कूटी में छिपा बैठा था खतरनाक सांप, ऐसे पकड़कर किया बंद; देखें VIDEO

स्कूटी में फंसे सांप का ये वीडियो IAF ऑफिसर ने शेयर किया था और बताया था कि सांप को पकड़ने के ये तरीका गलत है.

 

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली: आप कहीं जाने के लिए अपनी बाइक या स्कूटी निकालते हैं तभी आपके सामने उसमें से एक खतरनाक सांप आ जाए तो आप क्या करेंगे? ऐसी स्थिति में कोई भी घबरा ही जाएगा. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है, जिसमें एक स्कूटी में से एक सांप को निकाला जा रहा है. इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

  1. स्कूटी में फंस गया था खतरनाक सांप
  2. निकालने के दौरान कर रहा था हमला
  3. वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

स्कूटी के अगले हिस्से में फंसा था सांप

इस वीडियो को देखकर आप हैरान रह जाएंगे. वीडियो थोड़ा पुराना है लेकिन अभी बारिश के मौसम में वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक आदमी की स्कूटी में सांप फंस गया गया है, जिसे निकालने की कोशिश की जा रही है. इस दौरान सांप उस पर हमला भी करने की कोशिश करता है. काफी मशक्कत के बाद सांप पर काबू पाया जाता है और उसे एक प्लास्टिक के कंटेनर में बंद कर लिया जाता है.

ये भी पढ़ें: ये हैं देश के पांच सबसे महंगे घर, कीमत जान कर हो जाएंगे हैरान

वीडियो हो रहा है वायरल

ये वीडियो आईएफएस ऑफिसर सुसंता नंदा ने ट्विटर पर एक साल पहले पोस्ट किया था लेकिन यह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसे पोस्ट करते हुए नंदा ने लिखा, "बारिश के मौसम में ऐसे मेहमानों आना आम है लेकिन सांप को पकड़ने का यह तरीका सही नहीं है इसे कभी न आजमाए." 

ये भी पढ़ें: क्या बच्चों में लंबे समय तक रहेगा कोरोना का असर? जानिए एक्सपर्ट्स ने क्या कहा

बारिश के दिनों में सांप-कीड़ों का निकालना सामान्य बात है. इसलिए इन दिनों में सबको काफी सावधानी बरतनी चाहिए. कई बार थोड़ी सी लापरवाही से जान पर बन आती है.

LIVE TV

Trending news