अंडरवर्ल्ड डॉन पर शिकंजा! Dawood Ibrahim का भाई इकबाल कासकर गिरफ्तार

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) के भाई इकबाल कासकर (Iqbal Kaskar) को NCB ने हिरासत में लिया है. इकबाल कासकर को एक ड्रग्स सप्लाई के मामले में हिरासत में लिया गया है.

अंडरवर्ल्ड डॉन पर शिकंजा! Dawood Ibrahim का भाई इकबाल कासकर गिरफ्तार

मुंबई: अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) के भाई इकबाल कासकर (Iqbal Kaskar) को NCB ने ड्रग्स सप्लाई मामले में हिरासत में लिया है. कुछ दिन पहले एनसीबी ने चरस के दो कंसाइनमेंट पकड़े थे जिसमें करीब 25 किलोग्राम चरस बरामद की थी. जांच के दौरान इसमें अंडरवर्ल्ड के तार जुड़ने की आशंका जताई गई और इसी वजह से एनसीबी ने दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर को गिरफ्तार किया है.

 

 

क्या है मामला

गौरतलब है कि ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने  प्रोडक्शन वारंट पर इकबाल कासकर (Iqbal Kaskar) की कस्टडी ली है. हाल ही में एनसीबी ने चरस के दो जखीरे बरामद किए थे, जिन्हें पंजाब के कुछ लोग कश्मीर मुंबई लाया करते थे. इस मामले में करीब 25 किलोग्राम चरस पकड़े गए थे. इसी मामले की जांच के दौरान एनसीबी को अंडरवर्ल्ड के तार मिले. इसी वजह से अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर की कस्टडी एनसीबी ने ली है.

यह भी पढ़ें: हम पंजाब को मध्य प्रदेश और राजस्थान नहीं बनने देंगे, पंजाब कांग्रेस अध्‍यक्ष का बड़ा बयान 

VIDEO-

टेरर फंडिंग के मिले सबूत

इस मामले की जांच के दौरान एनसीबी को टेरर फंडिंग और ड्रग्स की सप्लाई के लिए अंडरवर्ल्ड कनेक्शन से जुड़े अहम सुराग हाथ लगे हैं. फिर इसी को बुनियाद बना कर एनसीबी ने मुंबई में कई जगहों पर छापेमारी भी की थी. गिरफ्तार लोगों से पूछताछ के बाद इसके कनेक्शन दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर से मिले जिसके बिनाह पर ठाणे जेल में बंद इकबाल कासकर की एनसीबी ने रिमांड ली है.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.