दाऊद इब्राहिम की नीलाम कार हुई खाक, हिंदू महासभा के स्वामी चक्रपाणि ने लगाई आग
Advertisement

दाऊद इब्राहिम की नीलाम कार हुई खाक, हिंदू महासभा के स्वामी चक्रपाणि ने लगाई आग

गैंगस्टर दाऊद इब्राहिम की नीलाम हुई कार को बुधवार को दक्षिणपंथी हिंदू नेता स्वामी चक्रपाणि ने गाजियाबाद में सार्वजनिक रूप से जलाया। जानकारी के अनुसार, स्वामी चक्रपाणि ने दाऊद की कार को आग लगाई और कुछ ही देर में यह जलकर खाक हो गई। बताया जा रहा है कि स्वामी चक्रपाणि ने यह कदम लोगों के बीच से दाऊद के खौफ खत्‍म करने के लिए उठाया।

दाऊद इब्राहिम की नीलाम कार हुई खाक, हिंदू महासभा के स्वामी चक्रपाणि ने लगाई आग

गाजियाबाद : गैंगस्टर दाऊद इब्राहिम की नीलाम हुई कार को बुधवार को दक्षिणपंथी हिंदू नेता स्वामी चक्रपाणि ने गाजियाबाद में सार्वजनिक रूप से जलाया। जानकारी के अनुसार, स्वामी चक्रपाणि ने दाऊद की कार को आग लगाई और कुछ ही देर में यह जलकर खाक हो गई। बताया जा रहा है कि स्वामी चक्रपाणि ने यह कदम लोगों के बीच से दाऊद के खौफ खत्‍म करने के लिए उठाया।
 
गौर हो कि इस माह के प्रारंभ में एक नीलामी के दौरान फरार गैंगस्टर दाऊद इब्राहिम की कार की सफल बोली लगाने वाले दक्षिणपंथी हिंदू नेता स्वामी चक्रपाणि ने कहा था कि वे दिल्ली के समीप गाजियाबाद में इसे सार्वजनिक रूप से जलाएंगे। हिंदू महासभा ने गाजियाबाद के इंदिरापुरम में बुधवार को दोपहर इस कार को सार्वजनिक रूप से जलाने का फैसला किया था।

 

ऑल इंडिया हिंदू महासभा का राष्ट्रीय अध्यक्ष होने का दावा करने वाले और रामजन्मभूमि मामले में याचिकाकर्ताओं में एक चक्रपाणि ने कहा कि दाऊद इब्राहिम और उसके गुर्गो ने देश में और खासकर मुम्बई में जो आतंकवाद फैलाया, कार को जलाना सांकेतिक रूप से उसी आतंकवाद का अंतिम संस्कार है।

मुम्बई में नौ दिसंबर को हुई दाऊद इब्राहिम की संपत्ति की नीलामी के दौरान चक्रपाणि ने हरी हुंडई एसेंट कार की महज 32000 में सफल बोली लगायी थी। उन्होंने कहा था कि पहले मैंने इसे एंबुलेंस में बदलना चाहा था लेकिन जब डी (दाऊद गिरोह) कंपनी के गुर्गो ने मुझे दुष्परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहने की धमकी दी तब मैंने उनकी ही भाषा में जवाब देने का फैसला किया। इस कार को कुछ दिन पहले मुम्बई से दिल्ली ले जाया गया था। वह बहुत ही जीर्णशीर्ण दशा में था। चक्रपाणि ने कहा कि उन्हें किसी सुरक्षा की जरूरत नहीं है क्योंकि वह खतरे से डरे हुए नहीं हैं लेकिन उन्होंने धमकी मिलने के बाद 11 दिसंबर को दिल्ली में मंदिर मार्ग थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

 

Trending news