विदेश से हैंडल हो रहा Deep Sidhu का सोशल मीडिया अकाउंट, Delhi Police ने किया बड़ा खुलासा
Advertisement

विदेश से हैंडल हो रहा Deep Sidhu का सोशल मीडिया अकाउंट, Delhi Police ने किया बड़ा खुलासा

हिंसा के 10 दिन बाद भी दीप सिद्धू पुलिस की पकड़ से फरार है और सोशल मीडिया पर लगातार वीडियो पोस्ट कर पुलिस को चैलेंज कर रहा है. हालांकि जांच में खुलासा हुआ है कि वीडियो अपलोड कराना जांच एजेंसियों को भटकाने के लिए सिद्धू की एक चाल है. इसमें उसकी एक दोस्त भी मदद कर रही है.  

पंजाबी सिंगर दीप सिद्धू (फाइल फोटो).

नई दिल्ली: लाल किला हिंसा (Red Fort Violence) के 10 दिन बाद भी मुख्य आरोपी पंजाबी गायक दीप सिद्धू (Deep Sidhu) पुलिस की पकड़ से दूर है. दिल्ली क्राइम ब्रांच (Crime Branch) की टीमें लगातर पंजाब में छापेमारी कर उसकी तलाश कर रही हैं. इसी बीच अधिकारियों ने दीप सिद्धू के सोशल मीडिया अकाउंट को लेकर बड़ा खुलासा किया है. 

विदेश से अपलोड हो रहे वीडियो

जांच के दौरान पुलिस (Delhi Police) को पता चला है कि दीप सिद्धू अपने फेसबुक पेज पर वीडियो अपलोड करने के लिए विदेश में बैठी अपनी करीबी महिला दोस्त की मदद लेता है. दीप पहले वीडियो रिकॉर्ड करके अपनी दोस्त को भेजता है और फिर वो ही जांच एजेंसियों को भटकाने की योजना के चलते उसे फेसबुक पेज पर अपलोड करती है. किसी पेशेवर अपराधी की तरह दीप सिद्धू पुलिस के साथ आंख मिचौली का खेल-खेल रहा है और अभी तक बचता आ रहा है.

ये भी पढ़ें:- चक्का जाम से पहले अलर्ट पर दिल्ली पुलिस, DMRC को दिए ये आदेश

अंडरग्राउंड हो गया है दीप सिद्धू? 

यही कारण है कि दीप सिद्धू लगातार वीडियो पर वीडियो शेयर कर पुलिस को चैलेंज कर रहा है लेकिन पुलिस उसे पकड़ नहीं पा रही है. इससे पहले दिल्ली पुलिस ने दीप सिद्धू की सूचना देने वाले को 1 लाख रुपये की घोषणा की थी. लेकिन अभी तक आरोपी का कोई सुराग हाथ नहीं लगा है. हालांकि पुलिस ने भी हिम्मत नहीं हारी है और वो आज भी उसकी तलाश में छापेमारी कर रही है. 

ये भी पढ़ें:- इंटरनेट बैन पर हाई कोर्ट ने लगाई फटकार, केंद्र और हरियाणा सरकार से मांगा जवाब

लेटेस्ट वीडिया में सिद्धू ने कही थी ये बात

अपनी हालिया वीडियो में दीप ने कहा, 'मुझे ज्यादा कुछ पता नहीं चल पा रहा है क्योंकि मेरे पास फिलहाल इंटरनेट नहीं है. लेकिन मुझे आप लोगों से ये कहना है कि एकता बनाए रखो. हम जो संघर्ष कर रहे हैं उसकी रूप- रेखा नहीं बिगड़नी चाहिए. लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि झूठ की बुनियाद पर हम अपनी जमीन बचाएं, सच को स्वीकार करना शुरू करें. मुझे पता चला है कि उन्होंने हमारे युवाओं को गिरफ्तार कर लिया है. हमें उन लोगों को तत्काल छुड़ाना है. हमें एकजुट होकर ये लड़ाई लड़नी है.'

VIDEO

Trending news