सर्जिकल स्‍ट्राइक का श्रेय सेना और पीएम मोदी के फैसले को: रक्षा मंत्री मनोहर पार्रिकर
Advertisement

सर्जिकल स्‍ट्राइक का श्रेय सेना और पीएम मोदी के फैसले को: रक्षा मंत्री मनोहर पार्रिकर

रक्षा मंत्री मनोहर पार्रिकर ने कहा कि पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) में सर्जिकल स्ट्राइक की कामयाबी का बड़ा श्रेय भारतीय सेना और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जाता है। पर्रिकर ने सर्जिकल स्ट्राइक के लिए एक बार फिर सेना की पीठ थपथपाई और कहा कि पीओके में सफल सर्जिकल स्ट्राइक करने का पूरा श्रेय भारतीय सेना को जाता है। साथ ही इसका श्रेय प्रधानमंत्री मोदी को भी दिया।

सर्जिकल स्‍ट्राइक का श्रेय सेना और पीएम मोदी के फैसले को: रक्षा मंत्री मनोहर पार्रिकर

पणजी : रक्षा मंत्री मनोहर पार्रिकर ने कहा कि पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) में सर्जिकल स्ट्राइक की कामयाबी का बड़ा श्रेय भारतीय सेना और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जाता है। पर्रिकर ने सर्जिकल स्ट्राइक के लिए एक बार फिर सेना की पीठ थपथपाई और कहा कि पीओके में सफल सर्जिकल स्ट्राइक करने का पूरा श्रेय भारतीय सेना को जाता है। साथ ही इसका श्रेय प्रधानमंत्री मोदी को भी दिया।

मुंबई के मेटेरियल इंजीनियरिंग टेक्नोलॉजी (एमआईटी) में एक कान्फ्रेंस में शामिल होने पहुंचे रक्षा मंत्री ने सर्जिकल स्ट्राइक पर बात करते इस कार्रवाई में पीएम मोदी की बड़ी भागीदारी बताई। आतंकी कैंपों पर सर्जिकल स्ट्राइक का फैसला लेने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सराहना की। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के फैसले और योजना की वजह से ही सर्जिकल स्ट्राइक संभव हो पाया। उन्‍होंने कहा कि सर्जिकल स्‍ट्राइक को सेना ने अंजाम दिया, किसी राजनीतिक दल ने नहीं। इससे देश की भावनाएं शांत हुईं हैं।  

वहीं, रक्षा मंत्री के बयान को लेकर विपक्ष ने अब उन्हें और सरकार को घेरना शुरू कर दिया है।

गौर हो कि जम्मू-कश्मीर के उरी आतंकी हमले के जवाब में भारतीय सेना ने पीओके में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक किया था। इस ऑपरेशन में सेना ने 40 से ज्यादा आतंकियों को मार गिराया था। इसके बाद से ही पाकिस्तान और वहां स्थित आतंकी बौखलाए हुए हैं। वह लगातार सीमा पर आतंकी हमले, सीजफायर उल्लघंन, घुसपैठ और सेना के कैंपों पर हमला कर रहे हैं।

Trending news