रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज जवानों के बीच मनाएंगे दशहरा, चीन को देंगे सख्त संदेश
topStories1hindi772447

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज जवानों के बीच मनाएंगे दशहरा, चीन को देंगे सख्त संदेश

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज सिक्किम में LAC पर शस्त्र पूजा करेंगे. अपने दो दिनों के दौरे के पहले दिन राजनाथ सिंह ने शनिवार को दार्जिलिंग में जवानों से मुलाकात की और उनका कार्यक्रम भी देखा.

गंगटोक: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज सिक्किम में LAC पर शस्त्र पूजा करेंगे. अपने दो दिनों के दौरे के पहले दिन राजनाथ सिंह ने शनिवार को दार्जिलिंग में जवानों से मुलाकात की और उनका कार्यक्रम भी देखा. इसके साथ ही उन्होंने फॉरवर्ड इलाकों में सेना की तैयारियों की समीक्षा भी की.

बता दें कि वर्ष 2019 में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने विजयादशमी पर फ्रांस में रफाल की शस्त्र पूजा की थी. लेकिन इस बार रक्षामंत्री सिक्किम में देश के शूरवीरों के साथ LAC पर शस्त्र पूजा करेंगे. पूर्वी लद्दाख की सीमा पर चीन से तनातनी के बीच LAC पर तैनात जवानों का मनोबल बढ़ाने के लिए वे सिक्किम में भारतीय सेना के साथ दशहरा मनाएंगे.

राजनाथ सिंह ने शनिवार को दार्जिलिंग के सुकना स्थित 33 वीं कॉर्प्स मुख्यालय पर भारतीय सेना के जवानों से मुलाकात कर तैयारियों की समीक्षा की. उन्होंने जवानों को संबोधित करते हुए उन्हें हर परिस्थिति के लिए तैयार रहने का आह्वान किया. अपनी यात्रा के दौरान राजनाथ सिंह आज सीमा सड़क संगठन (BRO) की ओर से निर्मित बुनियादी ढांचा परियोजना का उद्घाटन भी करेंगे.

VIDEO

ये भी देखे

Trending news