close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दिल्‍ली: मामूली सी बात पर बौखलाए लोगों ने युवक को मार-मार कर किया अधमरा

हमलावरों की मार इतनी भयावह भी कि जिस रॉड से पीड़ित को मारा जा रहा था, वह रॉड कई जगह से टेड़ी हो गई थी.

दिल्‍ली: मामूली सी बात पर बौखलाए लोगों ने युवक को मार-मार कर किया अधमरा
पीड़ित का आरोप है कि हमलावर उसकी दुकान से 15 लाख रुपए भी लूट कर ले गए हैं.

नई दिल्‍ली: मामूली सी बात पर बौखलाए कुछ लोगों ने एक युवक को मार-मार कर अधमरा कर दिया. यह मामला देश के किसी दूर दराज इलाके का नहीं, बल्कि राजधानी दिल्‍ली के पॉश इलाकों में एक पंजाबी बाग का है. जहां करीब आधा दर्जन हमलावरों ने इस युवक की तब तक पिटाई की, जबतक वह अधमरा होकर गिर नहीं पड़ा. 

वहीं, वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए. गनीमत रही कि यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरों में रिकार्ड हो गई है. दिल्‍ली पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्‍जे में ले लिया है. पुलिस इन्‍हीं फुटेज की मदद से हमलावरों की पहचान करने में जुटी हुई है. दावा है कि जल्‍द ही पुलिस सभी हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया है. 

सूत्रों के अनुसार, यह पूरा मामला रोड़ रेज से जुड़ा हुआ है. दरअसल, मामले में पीड़ित युवक के कार की टक्‍कर आरोपी की कार से हो गई थी. जिसके बाद, दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हो गई थी. मौके पर मौजूद लोगों के हस्‍तक्षेप के बाद यह मामला शांत हो गया और दोनों पक्ष अपने-अपने घरों को निकल गए. हालांकि यह मामला यहां पर शांत नहीं हुआ. 

बुधवार रात, आरोपी के साथ करीब आधा दर्जन युवक खोजते हुए पीड़ित की दुकान पर पहुंच गए. जहां उन्‍होंने आरोपी की बेरहमी से पिटाई करना शुरू कर दिया. तीन से चार हमलावर लगातार पीड़ित युवक को लात, घूंसो और ऑयरन रॉड से मारते रहे. हमलावरों की मार इतनी भयावह भी कि जिस रॉड से पीड़ित को मारा जा रहा था, वह रॉड कई जगह से टेड़ी हो गई थी. 

LIVE TV...

पीड़ित युवक को लगभग अधमरा करने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए. जिसके बाद, पड़ोसियों की मदद से पीड़ित ने पुलिस को वारदात के बाबत जानकारी दी. पीड़ित युवक ने यह भी आरोप लगाया है कि हमलावर उसकी दुकान से 15 लाख रुपए भी लूट कर ले गए हैं. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है.