दिल्ली चुनाव: वोट डालने के बाद बाजार में मिलेंगे ये खास ऑफर्स, शुरू हुई अनोखी मुहिम
Advertisement

दिल्ली चुनाव: वोट डालने के बाद बाजार में मिलेंगे ये खास ऑफर्स, शुरू हुई अनोखी मुहिम

8 फरवरी को विधानसभा चुनाव में वोट डालने के बाद मतदाताओं को कई ऑफर्स के भी फायदे मिलेंगे. लोगों को मतदान के लिए प्रोत्साहित करने के लिए कई जगहों पर अनोखी मुहिम शुरू की गई है.

मतदाताओं को मिलेंगे कई ऑफर्स के भी फायदे

नई दिल्ली: 8 फरवरी को विधानसभा चुनाव में वोट डालने के बाद मतदाताओं को कई ऑफर्स के भी फायदे मिलेंगे. लोगों को मतदान के लिए प्रोत्साहित करने के लिए कई जगहों पर अनोखी मुहिम शुरू की गई है. मतदान करने के बाद रेस्तरां, सैलून और शॉपिंग करने पर कई दिलचस्प ऑफर और छूट का लाभ उठाया जा सकता है. 

ब्यूटी एक्सपर्ट भारती तनेजा वोट का निशान दिखाने पर ब्यूटी सर्विस पर मतदाताओं को छूट देकर प्रोत्साहित कर रही हैं, वहीं स्पाइस जेट ने दिल्ली में मतदान करके आने वाले मतदाताओं को फ्री टिकट देने का दावा किया है.

हालांकि ये किसी किस्मत वाले मतदाता को लकी ड्रॉ से ही हासिल होगा. वहीं रैपिडो बाइक टैक्सी ऐप में से एक में कहीं भी, चुनाव बूथ के लिए 3 किलोमीटर तक की राइड्स फ्री हैं. वोट की अपील करने के लिए, कैलाश कॉलोनी स्थित "अनकल्चरड" लोगों को कॉम्प्लिमेंट्री ड्रिंक्स ऑफर कर रहा है. वहीं कैफे "दिल्ली हाइट्स" मतदाताओं को डिस्काउंट वाउचर बुक दे रहे हैं.

इलेक्शन ड्यूटी पर लगे अधिकारियों और बाकी जरूरी इंतजाम देखने वाले डिपार्टमेंट के लोगों का ख्य़ाल रखते हुए दिल्ली मेट्रो की सेवाएं 8 फरवरी 2020 को सुबह 4:00 बजे शुरू होंगी. दिल्ली के लिए चुनाव पर खरा उतरने और देश के बाकी हिस्सों के मुकाबले सबसे ज्यादा मतदान करने के लिए एक बेंचमार्क तय करने का समय है. ऐसे में ये मुहिम जाहिर तौर पर महत्वपूर्ण रोल अदा करेगी.  

Trending news