ISIS आतंकी यूसुफ का नेटवर्क खंगालने में जुटी पुलिस, आतंकी के 4 साथी भी पकड़े गए
Advertisement

ISIS आतंकी यूसुफ का नेटवर्क खंगालने में जुटी पुलिस, आतंकी के 4 साथी भी पकड़े गए

देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) को दहलाने की साजिश रचने वाला आतंकी  ( ISIS terrorist ) भले ही पुलिस के हत्थे चढ़ गया हो, लेकिन उसका पूरा नेटवर्क खंगालने के लिए दिल्ली एटीएस (Delhi ATS) लगातार काम रही है.

ISIS आतंकी यूसुफ का नेटवर्क खंगालने में जुटी पुलिस, आतंकी के 4 साथी भी पकड़े गए

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) को दहलाने की साजिश रचने वाला आतंकी (ISIS terrorist) भले ही पुलिस के हत्थे चढ़ गया हो, लेकिन उसका पूरा नेटवर्क खंगालने के लिए दिल्ली एटीएस (Delhi ATS) लगातार काम रही है. इस सिलसिले में आतंकी यूसुफ से लगातार मैराथन पूछताछ जारी है, पुलिस सूत्रों के मुताबिक उसकी निशानदेही पर अब तक 4 अन्य को हिरासत में लिया गया है. और सभी 5 आरोपी बलरामपुर कोतवाली में मौजूद हैं जहां से पूरी साजिश और मास्टर माइंड समेत बहुत से सवालों का जवाब निकालने की कोशिश हो रही है. सूत्रों के मुताबिक यूसुफ और उसके साथियों से करीब 12 घंटे पूछताछ हुई जो अभी तक जारी है.

  1. आतंकी यूसुफ से मैराथन पूछताछ
  2. 4 साथी भी पुलिस के शिकंजे में
  3. बलरामपुर कोतवाली में एक्टिव ATS

यूपी में भी अलर्ट
गिरफ्तारी के बाद उत्तर प्रदेश में भी अलर्ट (Alert) घोषित किया गया था.वहीं दिल्ली एटीएस की टीम भी पूरे समन्वय के साथ आगे की कार्रवाई में लगी है. 

अब तक हुआ ये खुलासा
पूछताछ में पुलिस को बताया है कि उसकी अयोध्या में राम मंदिर शिलान्यास (Foundation stone of Ram temple in Ayodhya) के एक महीने के भीतर आतंकी हमला (Terrorist attack) करने की योजना थी.  वहीं सूत्रों के मुताबिक आतंकवादी ने यह भी बताया कि संशोधित नागरिकता कानून (Citizenship Amended Act) के खिलाफ प्रदेश के विभिन्न जिलों में पिछले साल के अंत में हुई हिंसा में उपद्रवियों से वसूली, संपत्तियों की कुर्की के नए कानून और राज्य में पुलिस के साथ मुठभेड़ में अल्पसंख्यक समुदाय (minorities) के 47 अपराधियों के मारे जाने का बदला लेने की भी तैयारी थी.

VIDEO

Trending news