Delhi: कपल के ऊपर सरेआम बरसीं ताबड़तोड़ गोलियां, माता-पिता की मर्जी के खिलाफ की थी शादी

Couple Married Against Parents Wishes: पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़ित कपल दिल्ली के द्वारका में सेक्टर 23 में रहता था. गुरुवार को रात करीब 9 बजे 6-7 लोगों ने उन पर हमला बोल दिया और कई गोलियां दागीं.

Delhi: कपल के ऊपर सरेआम बरसीं ताबड़तोड़ गोलियां, माता-पिता की मर्जी के खिलाफ की थी शादी
प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: रॉयटर्स

नई दिल्ली: देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक कपल को अपने घरवालों की मर्जी के खिलाफ शादी करना महंगा पड़ गया. गुरुवार को 6-7 लोगों ने एक साथ कपल के ऊपर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा (Couple Shot In Delhi) दीं. इस घटना में पति की मौत हो गई.

बदमाशों ने पीड़ित महिला को मारीं 5 गोलियां

बता दें कि इस वारदात में मारे गए मृतक पति का नाम विनय दहिया है. जबकि उसकी पत्नी गोलियां लगने की वजह से गंभीर रूप से घायल है, उनका नाम किरण दहिया है. घटना के वक्त विनय की मौके पर ही मौत हो गई, लेकिन किरण किसी तरह बच गईं. इसके बाद उन्हें आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज जारी है. किरण के शरीर में 5 गोलियां लगी हैं.

ये भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर में परिसीमन जल्द, फिर होंगे विधान सभा चुनाव: PM मोदी

मामले की जांच में जुटी पुलिस

जान लें कि दिल्ली पुलिस (Delhi Police) इस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस को शक है कि यह घटना हॉरर किलिंग से जुड़ी हुई है. आरोपियों की तलाश जारी है.

द्वारका के डीसीपी संतोष कुमार ने बताया कि पीड़ित कपल हरियाणा के सोनीपथ का रहने वाला था. वो दोनों दिल्ली के द्वारका में सेक्टर 23 में रहते थे. गुरुवार को रात करीब 9 बजे 6-7 लोगों ने उन पर हमला बोल दिया और कई गोलियां दागीं, जिसमें पति विनय दहिया की मौत हो गई है. पीड़ित की पत्नी घायल है. उन्होंने अपने माता-पिता की मर्जी के खिलाफ शादी की थी.

ये भी पढ़ें- EXCLUSIVE: 125 रुपये तक जाएगा पेट्रोल; कीमतों में नहीं मिलने वाली राहत, जानिए ऐसा क्यों?

दो साल पहले हुई थी कपल की शादी

उन्होंने आगे कहा कि कपल की शादी दो साल पहले हुई थी. पुलिस मामले की जांच कर रही है. दोषियों को छोड़ा नहीं जाएगा, उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होगी.

(इनपुट- ANI)

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.