दिल्ली की ओल्ड सीमापुरी इलाके में एक घर में लगी भीषण आग, दम घुटने से चार लोगों की मौत
X

दिल्ली की ओल्ड सीमापुरी इलाके में एक घर में लगी भीषण आग, दम घुटने से चार लोगों की मौत

दिल्ली के ओल्ड सीमापुरी इलाके में मंगलवार तड़के एक घर में भीषण आग (Fire broke out in Old Seemapuri) लग गई, जिसके बाद दम घुटने से चार लोगों की मौत हो गई.

दिल्ली की ओल्ड सीमापुरी इलाके में एक घर में लगी भीषण आग, दम घुटने से चार लोगों की मौत

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के ओल्ड सीमापुरी इलाके में मंगलवार तड़के एक घर में भीषण आग (Fire broke out in Old Seemapuri) लग गई, जिसके बाद दम घुटने से चार लोगों की मौत हो गई. अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं लग पाया है. आग लगने के बाद से ही दमकल की गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं और राहत-बचाव कार्य जारी है.

आग पर काबू पाया गया

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने जानकारी देते हुए बताया कि ओल्ड सीमा पुरी इलाके में तड़के तीन मंजिला इमारत के ऊपरी फ्लोर पर आग लग गई. इस घटना में दम घुटने से चार लोगों की मौत हो गई. हालांकि अब आग पर काबू पा लिया गया है.

रविवार को पालम में लगी थी भीषण आग

बता दें कि इससे पहले दक्षिणी पश्चिम दिल्ली स्थित पालम में रविवार को एक घर में आग लगी थी. घटना के बाद 2 बच्चों समेत 7 लोगों को बचाया गया था. एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि घटना का जानकारी मिलने के बाद पुलिसकर्मी तत्काल घटनास्थल पर पहुंचे. इस दौरान गैस सिलेंडर में आग लग गई थी और कुछ लोग घायल हो गए थे. इसके बाद पुलिसकर्मियों ने गीले कपड़े से आग को बुझाया और 2 बच्चों समेत 7 लोगों की जान बचाई थी.

8 अक्टूबर को कॉटन गोदाम में लगी थी आग

दिल्ली में लगातार आग लगने की घटनाएं सामने आ रही हैं और 8 अक्टूबर को भी दिल्ली में एक गोदाम में आग लग गई थी. ओखला फेज-2 में कॉटन गोदाम में लगी आग पर काबू पाने के लिए दमकल की 18 गाड़ियों को लगाना पड़ा था. आग लगने से भारी नुकसान हुआ था, हालांकि इस हादसे में कोई घायल नहीं हुआ था.

लाइव टीवी

Trending news