close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कांग्रेसी नेता को आया फोन- आपको मिल रहा टिकट, 15 लाख लेकर दिल्ली आओ और बाद में पता चला कि...

अजय अहलावत के पास एक शख्स का फोन आया कि कांग्रेस पार्टी का बेरी हल्के का टिकट को लेकर एक सर्वे हो रहा उसमें आप पहले नंबर पर चल रहे हैं. आप दिल्ली में आ जाओ और पार्टी के साउथ के नेता है उन्हें खुश करने के लिए 15 लाख देना होगा.

कांग्रेसी नेता को आया फोन- आपको मिल रहा टिकट, 15 लाख लेकर दिल्ली आओ और बाद में पता चला कि...
प्रतीकात्मक तस्वीर

हरियाणा,राज टाकिया: एक कांग्रेसी नेता के साथ ठगी का मामला सामने आया है. झज्जर जिले के बेरी हल्के से कांग्रेस नेता को किसी ने टिकट बंटवारे में एक सर्वे में उनका नाम आगे आने और टिकट दिलवाने को लेकर 15 लाख ठग लिए. नेता जी ने अपने आप को ठगा महसूस समझ कर इसकी शिकायत पुलिस में दी. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. टिकट के लालच में कांग्रेस के ही नहीं बल्कि कई पार्टी के नेता भी ठगी के शिकार हो रहे हैं. सीएम फाइलिंग ने उसी ठग को हांसी से गिरफ्तार कर लिया. उसने नेताओं के साथ ठगी की बात स्वीकार की है.

बेरी हल्के से कांग्रेस पार्टी से टिकट की लेने को चाहत में अजय अहलावत ने 15 लाख रुपये गवां दिए. अजय अहलावत के पास एक शख्स का फोन आया कि कांग्रेस पार्टी का बेरी हल्के का टिकट को लेकर एक सर्वे हो रहा उसमें आप पहले नंबर पर चल रहे हैं. आप दिल्ली में आ जाओ और पार्टी के साउथ के नेता है उन्हें खुश करने के लिए 15 लाख देना होगा.

दिल्ली में बड़े नेताओं से भी मुलाकात भी करवाई जाएगी. दिल्ली बुलाकर कर उससे 15 लाख रुपये ले लिए. उसे तब पता चला जब 15 लाख देने के बाद उसे किसी बड़े नेता से नही मिलवाया गया. सीएम फ्लाइंग टीम ने उसी ठग को हांसी जिला हिसार से गिरफ्तार किया.

उसी ने कई नेताओं के साथ ठगी करने की बात कबूल की. पुलिस के अनुसार हमे कांग्रेस के एक नेता से ठगी की शिकायत मिली है. इस आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी.