दिल्ली: त्रिनगर में बंदूक की नोंक पर दुकानदार से 25 हजार की लूट
Advertisement

दिल्ली: त्रिनगर में बंदूक की नोंक पर दुकानदार से 25 हजार की लूट

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज कब्जे में लेकर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है. 

सीसीटीवी फुटैज में ये तीन बदमाश देखे गए हैं.

नई दिल्ली, (राजू राज): उत्तरी दिल्ली के त्रिनगर इलाके में करीब तीन से चार बदमाशों ने बंदूक की नोंक दुकानदार से 25 हजार की लूट की. जानकारी के मुताबिक, बाइक सवार बदमाशों ने एक दुकान में घुसकर गोली मारने की धमकी देकर लूट की वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए. वारदात की ये सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. घटना की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज कब्जे में लेकर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है. 

पुलिस के मुताबिक, प्रवीण केशवपुरम त्रिनगर अनाज मंडी इलाके में परिवार के साथ रहते हैं. अग्रवाल जनरल स्टोर के नाम से दुकान है. शाम करीब चार बजे वह दुकान पर अकेले थे. दो बाइक दुकान के बाहर आकर रूकीं, चार बदमाश थे. एक बाहर ही रूक गया, जबकि तीन जबरन घुस आए. तीनों के पास पिस्टल थी. गल्ले में रखे करीब पचास हजार रुपये निकालकर फरार हो गए. पुलिस मौके पर पहुंची.

पुलिस ने आस-पास लगे करीब आधा दर्जन सीसीटीवी कैमरों की फुटेज कब्जे में ली. इसमें से दो सीसीटीवी कैमरों में वारदात कैद हुई है. पुलिस का कहना है कि जिस तरह से वारदात हुई है. उससे लगता है कि बदमाशों ने पहले दुकान और इलाके की रेकी की थी, जिसके बाद उन्होंने वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान की जा रही है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

Trending news