close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

झज्जरः निर्माणाधीन मकान में 5 प्रवासी मजदूरों की हत्या, इलाके में खौफ

पुलिस को घटना की सूचना मंगलवार की देर शाम पड़ोस मेें ही रहने वाले किसी व्यक्ति ने दी. सूचना मिलने के बाद एसपी अशोक कुमार भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन की. 

झज्जरः निर्माणाधीन मकान में 5 प्रवासी मजदूरों की हत्या, इलाके में खौफ

संजीत खन्ना, झज्जरः हरियाणा के झज्जर के सेक्टर 6 में एक निर्माणाधीन मकान में 5 प्रवासी मजदूरों की हत्या किए जाने का मामला सामने आया है. मृतकों में एक युवती और एक महिला भी शामिल है. हत्या किन लोगों ने की और हत्या के पीछे कारण क्या रहे? इस बात का तो खुलासा नहीं हो पाया है. लेकिन प्रारम्भिक जांच में पुलिस ने मामला पुरानी रंजिश को लेकर बताया है. सभी के सिर पर चोट के गहरे निशान है और सभी के शव निर्माणाधीन मकान की पहली मंजिल पर ही खून से लथपथ पाए गए है. ऐसा बताया जा रहा है कि सभी मृतक मध्यप्रदेश के रहने वाले थे और पिछले कई दिनों से सैक्टर 6 के निर्माणाधीन मकान में काम कर रहे थे.

पुलिस को घटना की सूचना मंगलवार की देर शाम पड़ोस मेें ही रहने वाले किसी व्यक्ति ने दी. सूचना मिलने के बाद एसपी अशोक कुमार भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन की. बताया जाता है कि चरखी दादरी के इमलौटा गांव का रहने वाला विनोद झज्जर के सैक्टर 6 में अपने मकान का निर्माण करा रहा है.

इसी के लिए उसने एक ठेकेदार को भी मकान बनाने का ठेका दिया हुआ है.ठेकेदार ने ही मध्यप्रदेश के रहने वाले कुछ प्रवासी मजदूरों से मकान बनवाने के लिए दिहाड़ी पर रखा हुआ था. सभी मजदूर निर्माणाधीन मकान की पहली मंजिल पर रहा करते थे. मंगलवार को विश्वकर्मा डे होने के चलते सभी मजदूरों ने काम भी बंद रखा हुआ था.

बताया गया है कि इन्हीं मजदूरों के साथी मंगलवार की शाम उनका हाल जानने के लिए मकान में आए थे. लेकिन जब वह मौके पर पहुंचे और सभी मजदूरों के शव खून से बुरी तरह लथपथ थे. उन्होंने उसी समय इसकी सूचना ठेकेदार को दी. ठेकेदार की सूचना पर ही पुलिस मौके पर पहुंची. मौके पर एफएसएल की टीम को भी बुलवाया गया.

फिलहाल पुलिस मामले के हर पहलू पर जांच कर रही है. पुलिस का दावा है कि मामले की सच्चाई का जल्द ही पता चल जाएगा. मृतकों की पहचान मैदा पत्नी हाकम,हाकम,बहादुर सिंह, नीपू व बहादुर का पिता हाका प्रमुख रूप से शामिल है.