close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दिल्ली: 60 साल के शख्स ने किया 5 और 9 साल की बच्चियों से दुष्कर्म

दक्षिण-पश्चिमी दिल्ली के पालम इलाके में 60 वर्षीय एक व्यक्ति को दो नाबालिग लड़कियों से कथित तौर पर बलात्कार करने पर गिरफ्तार किया गया.

दिल्ली:  60 साल के शख्स ने किया 5 और 9 साल की बच्चियों से दुष्कर्म
दिल्ली में नाबालिगों के साथ रेप (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली: दक्षिण-पश्चिमी दिल्ली के पालम इलाके में 60 वर्षीय एक व्यक्ति को दो नाबालिग लड़कियों से कथित तौर पर बलात्कार करने पर गिरफ्तार किया गया. यह जानकारी पुलिस ने दी. पुलिस उपायुक्त (दक्षिण पश्चिम) मिलिंद माहदेव दंबेरे ने बताया कि घटना रविवार की है. लड़कियों द्वारा घटना की जानकारी परिजन को देने के बाद आरोपी पड़ोसी को गिरफ्तार कर लिया गया.

उन्होंने बताया कि आरोपी ने पांच साल और नौ साल की इन दोनों बच्चियों को मिठाई का लालच देकर आरोपी ने अपने घर बुलाया. यहां पर उसने बच्चियों के साथ दुष्कर्म किया. वारदात के बाद बच्चियां रोने लगीं. इस पर आरोपी ने उसे पांच-पांच रुपये देकर घटना के बारे में किसी को नहीं बताने को कहा है.

दिल्ली : 65 साल की महिला से रेप के आरोप में नाबालिग पकड़ा गया

रोते हुए बच्चियां अपने घर पहुंची और अपनी मां को पूरी बात बताई. महिला तुरंत बेटियों को लेकर पुलिस थाने पहुंची जहां उसने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई.

मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की और 60 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. डीसीपी ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया और मामला दर्ज कर लिया गया है. उससे पूछताछ कर ये जानकारी भी निकाली जा रही है कि कहीं कोई और बच्ची तो उसका शिकार नहीं बनीं.