दिल्ली में 8 साल की बच्ची से रेप, CCTV के जरिए पकड़ा गया आरोपी, देखें VIDEO
Advertisement

दिल्ली में 8 साल की बच्ची से रेप, CCTV के जरिए पकड़ा गया आरोपी, देखें VIDEO

बाहरी दिल्ली के किरारी इलाके में एक युवक द्वारा कथित तौर पर अपहृत करने के बाद बलात्कार की शिकार हुई 8 साल की बच्ची ने आरोपी से बचने के लिए मर जाने का दिखावा किया था। बच्ची ने अपने अभिभावकों को यह जानकारी दी।

दिल्ली में 8 साल की बच्ची से रेप, CCTV के जरिए पकड़ा गया आरोपी, देखें VIDEO

नई दिल्ली: बाहरी दिल्ली के किरारी इलाके में एक युवक द्वारा कथित तौर पर अपहृत करने के बाद बलात्कार की शिकार हुई 8 साल की बच्ची ने आरोपी से बचने के लिए मर जाने का दिखावा किया था। बच्ची ने अपने अभिभावकों को यह जानकारी दी।

उसके अभिभावकों ने बताया ‘जैसा कि उसने हमें बताया, ऐसा लगता है कि उसका अपहरण शनिवार को देर रात करीब डेढ़ बजे हुआ । तब वह घर के बाहर एक चारपाई पर सो रही थी। जब उसे अहसास हुआ कि वह कहीं दूसरी जगह पर और एक अजनबी के साथ है तो उसने चीखने की कोशिश की लेकिन उसका मुंह बंद कर दिया गया था।’ उन्होंने बताया कि आरोपी बच्ची को पास की गली में एक खाली प्लॉट में ले गया और उससे कथित बलात्कार किया। लड़की यह सोच कर डर गई थी कि आरोपी उसे मार डालेगा। इसलिए वह बिना हलचल के पड़ी रही मानो वह मर चुकी हो।

अभिभावकों ने बताया कि आरोपी ने यह देखने के लिए लड़की को चिमटी काटी कि वह होश में है या नहीं। लेकिन लड़की नहीं हिली। आरोपी के जाने के बाद वह उठी और घर की ओर भागी। जब आरोपी ने उसे भागते देखा तो उसका पीछा किया लेकिन एक पत्थर से ठोकर लगने पर वह गिर गया।

आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया। बताया जाता है कि वह अवयस्क है। बच्ची के पिता ने बताया ‘मेरी पत्नी ने चादर पर खून देखा और हम घबरा गए। मेरी बेटी ने तेज दर्द की शिकायत की। पूछने पर उसने घटना के बारे में बताया।’ तीसरी कक्षा में पढ़ने वाली यह बच्ची फिलहाल अस्पताल में है और शायद आज उसे छुट्टी दी जाएगी।

देखें CCTV फुटेज

 

Trending news